Jio यूजर्स को अब नहीं मिलेगा अनलिमिटेड 4G डेटा

मुंबई। टेलीकॉम इंडस्ट्री में एंट्री के साथ धमाल मचाने वाली रिलायंस जियो ने अपने उपभोक्ताओं को 31 दिसंबर 2016 तक मिलने वाले वेलकम आॅफर को 31 मार्च 2017 तक के लिए बढ़ा दिया है। इस बढ़ाए गए आॅफर का नाम हैपी न्यू ईयर नाम दिया गया है। नए आॅफर के साथ ही जियो के उपभोक्ताओं को मिल रही फ्री 4जी डेटा की लिमिट 4 जीबी से घटा कर 1 जीबी कर दी है।

5.2 करोड़ जियो उपभोक्ताओं के साथ अपने ग्राहकों की तेजी से बढ़ती संख्या को देखते हुए रिलायंस जियो के मालिक मुकेश अंबानी ने गुरुवार को ही घोषणा की थी कि कंपनी ने अपने फ्री डेटा, कालिंग और मैसेजिंग आॅफर को 31 मार्च 2016 तक के लिए बढ़ा दिया है। मुकेश अंबानी का दावा था कि जियो के साथ प्रतिदिन 6 लाख नए ग्राहक जुड़ रहे हैं।




देश की सबसे बेहतर मोबाइल डेटा सर्विस प्रदान करने का दावा करने वाली कंपनी को लेकर बाजार विशेषज्ञों की रॉय है कि कंपनी का लक्ष्य 31 मार्च 2017 तक अपने ग्राहकों की संख्या दुगनी करने की है। कंपनी चाहती है कि वह अपने ग्राहकों को सशुल्क सेवा शुरू करने तक सुनिश्चित कर ले कि कम से कम 5 करोड़ उपभोक्ता पहले दिन से सशुल्क सेवाओं को चुनें।




वहीं जानकारी मिल रही है कि अब तक फ्री अनलिमिटेड 4जी डेटा आॅफर चला रही जियो ने ग्राहकों को भविष्य में मिलने वाली सेवाओं को बेहतर बनाए रखने के लिए प्रतिदिन 4 जीबी फ्री डेटा की लिमिट को घटा कर 1 जी​बी कर दिया है। कंपनी को उम्मीद है कि इससे ग्राहक बेहतर सेवाओं का अनुभव करेंगे और कंपनी के नेटवर्क पर पड़ने वाले अतिरिक्त बोझ से भी उसे निजात मिलेगी। 1 जीबी डेटा की लिमिट पूरी होने के बाद ग्राहकों को 128 केबीपीएस स्पीड से डेटा प्रदान किया जाएगा।

Loading...