रिलायंस जियो दे रहा अपने ग्राहकों को धोखा, जाने आखिर कैसे…

नई दिल्ली। आपको याद होगा, जियो की तरफ से कहा गया था कि 15 अप्रैल तक किसी भी प्लान से रिचार्ज न करने पर ग्राहकों की फ्री सेवाएं बंद कर दी जाएंगी, लेकिन ऐसा लग नहीं रहा है कि जियो ने फ्री सेवाएं बंद की हैं। रिलायंस जियो का अगर आप ने नही रिचार्ज कराया है। तो आपके लिए भी यह खबर पढ़ना बहुत जरूरी है।




आपको बता दें कि 15 अप्रैल तक किसी भी प्लान से रिचार्ज न करने वाले जियो ग्राहक की सेवाएं बंद करने की बात कंपनी ने कही थी, लेकिन अभी भी उन लोगों का जियो सिम काम कर रहा है, जिन्होंने किसी भी प्लान से रिचार्ज नहीं कराया है। जिन्होंने रिचार्ज नहीं कराया है, उसके नंबर से न सिर्फ कॉल हो रही है, बल्कि इंटरनेट भी बड़े आराम से चल रहा है।



लोग ये भी सोच रहे हैं कि कहीं रिलायंस जियो का रिचार्ज कराकर उन्हें चपत तो नहीं लगी है। दरअसल, लोगों की परेशानी यह है कि उनका रिचार्ज 15 अप्रैल के बाद से यानी 16 अप्रैल से लागू हो चुका है, लेकिन जिन्होंने कोई रिचार्ज नहीं कराया उन्हें अभी भी मुफ्त सेवा मिल रही है। ऐसे में लोगों को लग रहा है कि कंपनी की सेवाएं मुफ्त ही हैं, लेकिन कंपनी ने उन्हें डराकर उनसे रिचार्ज करवा लिया है क्या रिलायंस जियो ने फिर से अपनी मुफ्त सेवाओं की आखिरी तारीख बढ़ा दी है।




आपको बता दें कि इस मामले में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन हो सकता है कि कंपनी बिना किसी आधिकारिक घोषणा के ही अपने उन ग्राहकों को कुछ समय देना चाहती है, जिन्होंने किसी भी प्लान से अब तक रिचार्ज नहीं कराया