Jio के जवाब में यह कंपनी दे रही है मात्र 299 रुपये में अनलिमिटेड डेटा

rcom_299_offer_1502340937375

इंडस्ट्री के ट्रेंड को बरक़रार रखते हुए, रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) ने अपने सब्सक्राइबर के लिए 299 रुपये की कीमत वाला नया प्लान पेश कर दिया है। कंपनी ने बुधवार को एक ट्वीट कर इस नए रेंटल प्लान की जानकारी दी। कंपनी ने कहा, ”रिलायंस मोबाइल ने अब तक का सबसे सस्ता प्लान पेश किया है! 299 रुपये प्रतिमाह की दर पर।”

Jio Effect Rcom Launches Rs 299 Plan With Unlimited Data Calls 299 :

आरकॉम के नए लेटेस्ट रेंटल प्लान को एयरटेल, वोडाफोन और जियो जैसी दिग्गज़ कंपनियों को चुनौती देने के लिए पेश किया है। टीज़र से पुष्टि होती है कि 299 रुपये वाले प्लान के तहत, आरकॉम यूज़र को अनलिमिटेड कॉल, टेक्स्ट और डेटा मिलेगा। हालांकि, अभी नए रेंटल प्लान के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध नहीं है। आरकॉम सब्सक्राइबर नए ऑफर को पाने के लिए Eshop.com पर जा सकते हैं।

बता दें कि, अनिल अंबानी के नेतृत्व वाली आरकॉम को दूसरी घरेलू कंपनियों से मिल रही कड़ी चुनौती के चलते संघर्ष करना पड़ रहा है। अनिल अंबानी की रिलायंस कम्युनिकेशंस के शेयर और बॉन्ड में इसी  साल मई में कमी देखी गई, और इसके लिए अप्रत्यक्ष तौर पर मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो द्वारा दी जा रहीं ‘मुफ्त सेवाओं’ को जिम्मेदार ठहराया गया।

कई हफ्तों पहले, आरकॉम ने अपने डोंगल खरीदारों के लिए नया आकर्षक ऑफर पेश किया था। इसके तहत, 5,199 रुपये के प्लान में एक साल के लिए 4जी सिम और 1 जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। कंपनी ने वाई-पॉड डोंगल की कीमत 3,200 रुपये रखी थी, जिसकी वैधता 365 दिन है। इस डील के तहत, इच्छुक ग्राहक को 500 रुपये प्रति महीने में एक 4जी सिम और 1 जीबी डेटा प्रति दिन मिलेगा।

फिलहाल, रिलायंस जियो द्वारा 399 रुपये में धन धना धन ऑफर दिया जा रहा है। इस पैक में डेटा, मुफ्त कॉल और मैसेज का ऑफर है।

इंडस्ट्री के ट्रेंड को बरक़रार रखते हुए, रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) ने अपने सब्सक्राइबर के लिए 299 रुपये की कीमत वाला नया प्लान पेश कर दिया है। कंपनी ने बुधवार को एक ट्वीट कर इस नए रेंटल प्लान की जानकारी दी। कंपनी ने कहा, ''रिलायंस मोबाइल ने अब तक का सबसे सस्ता प्लान पेश किया है! 299 रुपये प्रतिमाह की दर पर।''आरकॉम के नए लेटेस्ट रेंटल प्लान को एयरटेल, वोडाफोन और जियो जैसी दिग्गज़ कंपनियों को चुनौती देने के लिए पेश किया है। टीज़र से पुष्टि होती है कि 299 रुपये वाले प्लान के तहत, आरकॉम यूज़र को अनलिमिटेड कॉल, टेक्स्ट और डेटा मिलेगा। हालांकि, अभी नए रेंटल प्लान के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध नहीं है। आरकॉम सब्सक्राइबर नए ऑफर को पाने के लिए Eshop.com पर जा सकते हैं।बता दें कि, अनिल अंबानी के नेतृत्व वाली आरकॉम को दूसरी घरेलू कंपनियों से मिल रही कड़ी चुनौती के चलते संघर्ष करना पड़ रहा है। अनिल अंबानी की रिलायंस कम्युनिकेशंस के शेयर और बॉन्ड में इसी  साल मई में कमी देखी गई, और इसके लिए अप्रत्यक्ष तौर पर मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो द्वारा दी जा रहीं 'मुफ्त सेवाओं' को जिम्मेदार ठहराया गया।कई हफ्तों पहले, आरकॉम ने अपने डोंगल खरीदारों के लिए नया आकर्षक ऑफर पेश किया था। इसके तहत, 5,199 रुपये के प्लान में एक साल के लिए 4जी सिम और 1 जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। कंपनी ने वाई-पॉड डोंगल की कीमत 3,200 रुपये रखी थी, जिसकी वैधता 365 दिन है। इस डील के तहत, इच्छुक ग्राहक को 500 रुपये प्रति महीने में एक 4जी सिम और 1 जीबी डेटा प्रति दिन मिलेगा।फिलहाल, रिलायंस जियो द्वारा 399 रुपये में धन धना धन ऑफर दिया जा रहा है। इस पैक में डेटा, मुफ्त कॉल और मैसेज का ऑफर है।