रिलायंस Jio Giga Fiber और Jio Phone 2 का रजिस्‍ट्रेशन शुरू, ऐसे करें बुकिंग

रिलायंस Jio Giga Fiber और Jio Phone 2 का रजिस्‍ट्रेशन शुरू, ऐसे करें बुकिंग
रिलायंस Jio Giga Fiber और Jio Phone 2 का रजिस्‍ट्रेशन शुरू, ऐसे करें बुकिंग

Jio Giga Fiber Booking Registration Starts Today From 15 August Know Price Plans Features Of Reliance Jio Giga Fiber Broadband Service

नई दिल्ली। रिलायंस (Reliance) के जियो गीगा फाइबर (Jio Giga Fiber) और जियो फोन 2 (Jio Phone 2) का रजिस्‍ट्रेशन आज से शुरू हो गया है ग्राहक इस ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए आज से रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसकी शुरुआत कंपनी देश के 1100 शहरों में कर रही है। बताया जा रहा है कि Jio Giga Fiber की सेवा अन्य ब्रॉडबैंड सर्विसेज के मुकाबले काफी सस्ती होने जा रही है। इसके प्लान की शुरुआत महज 500 रुपये से हो सकती है। यहां हम आपको Jio Giga Fiber से जुड़ी हर वो जानकारी बता रहे हैं, जो आपको जानना काफी जरूरी है।

Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस

प्राइसिंग – रिलायंस ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस की प्राइसिंग के बारे में ज्यादा खुलासे नहीं किए हैं लेकिन माना जा रहा है कि रिलायंस गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस में प्लान की शुरुआत 500 रुपए से शुरू हो सकती है कंपनी 5 प्लान ऑफर कर सकती है। जो 500 रुपए से लेकर 1500 रुपए तक हो सकते हैं।

फीचर्स- रिलायंस GigaFiber ब्रॉडबैंड में इंटरनेट बेस्ड टीवी सर्विस भी होगी यानि उपभोक्ता इंटरनेट के जरिए सामान्य टीवी चैनल्स को भी देख पाएगा। यह मार्केट के लिए एक बड़ा गेमचेंजर साबित हो सकता है क्योंकि अभी उपभोक्ता टीवी चैनल्स और इंटरनेट के लिए अलग से भुगतान करते हैं।

इंस्टालेशन- कंपनी शुरू के 90 दिनों के लिए 100 एमपीबीएस की स्पीड का इंटरनेट मुफ्त दे सकती है। कंपनी इंटालेशन का कोई चार्ज नहीं ले रही है केवल 4500 रुपए की रिफंडेबल राशि जमा करवाई जाएगी।

Jio Phone 2 – फीचर्स

जियो फोन 2 की कीमत 2,999 रुपये है और बुकिंग के वक्‍त ही ग्राहक को पूरी कीमत का भुगतान करना होगा। जियो फोन 2 में क्वर्टी कीपैड, गूगल असिस्टेंट इंटीग्रेशन और व्हाट्सऐप का सपोर्ट भी मिलेगा। इस फोन में नैनो डुअल सिम स्मार्टफोन होगा। इसकी 2.4 इंच की क्यूवीजीए डिस्प्ले है। 512 एमबी की रैम और चार जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है। अगर यूजर चाहे तो इसको 128 जीबी तक बढ़ा सकता है। यह काई ओएस पर चलता है। इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और एक वीजीए फ्रंट कैमरा है। बैटरी 2000 एमएएच की है।

कैसे करें Jio Phone 2 की बुकिंग

1. इस फोन को बुक करने के लिए पहले आपको रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
2. इसके बाद जो पेज खुलेगा उसमें आपको अपनी जानकारी डालनी होगी जैसे की आपके घर का पता और कॉन्‍टेक्‍ट नंबर।
3. इसके बाद आपको 2,999 रुपये की पेमेंट करनी होगी. आप ये पेमेंट डेबिट या क्रेडिट कार्ड से कर सकते हैं।

नई दिल्ली। रिलायंस (Reliance) के जियो गीगा फाइबर (Jio Giga Fiber) और जियो फोन 2 (Jio Phone 2) का रजिस्‍ट्रेशन आज से शुरू हो गया है ग्राहक इस ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए आज से रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसकी शुरुआत कंपनी देश के 1100 शहरों में कर रही है। बताया जा रहा है कि Jio Giga Fiber की सेवा अन्य ब्रॉडबैंड सर्विसेज के मुकाबले काफी सस्ती होने जा रही है। इसके प्लान की शुरुआत महज 500 रुपये से हो सकती…