12 अगस्त को ट्रिपल प्ले प्लान के साथ धमाल मचा सकता है Jio GigaFiber

jio-fiber
Jio Fiber का नया धमका, 199 रुपये में अनलिमिटेड डेटा

नई दिल्ली। Reliance Jio की हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस Jio GigaFiber की लॉन्चिंग डेट का खुलासा एक रिपोर्ट में कर दिया गया है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी अपने इस सर्विस को 12 अगस्त को लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी की तरफ से जियो गीगाफाइबर की लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि जियो के सालाना आम बैठक के दौरान जियो गीगाफाइबर को आधिकारिक तौर पर कमर्शियली लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि भारत के 1,100 शहरों में जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है और इसकी शहरों में इसकी टेस्टिंग भी की जा रही है।

Jio Gigafiber May Hit With Triple Play Plan On August 12 :

गौरतलब है कि हाल ही में रिलायंस जियो ने अपनी Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस का नया वर्जन लॉन्च किया है, जिसकी सिक्योरिटी डिपॉजिट 2,500 रुपये है। इससे पहले ग्राहकों को सिक्योरिटी के तौर पर 4,500 रुपये देना पड़ता था। फिलहाल इस सर्विस को देश के कुछ हिस्सों में शुरू किया गया है, जिसमें चेन्नई और मुंबई समेत कई शहर शामिल है और यहां के ग्राहक 2,500 रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट दे कर नया कनेक्शन ले सकते हैं। बता दें कि ये सिक्योरिटी डिपॉजिट कनेक्शन हटवाने पर आपको वापस कर दिया जाएगा।

Jio GigaFiber के बेस प्लान को Jio Triple Play कहा जा सकता है। इसमें यूजर्स को 100GB कम्प्लीमेंटरी डाटा 50Mbps की स्पीड से दी जा सकती है। इस प्लान को Rs 600 की कीमत में पेश किया जा सकता है। इस प्लान के अलावा एक और Rs 1,000 का प्लान लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें यूजर्स को 100Mbps की स्पीड से ब्राडबैंड डाटा ऑफर किया जा सकता है। Jio GigaTV में यूजर्स को 600 टीवी चैनल्स ऑफर किए जा सकते हैं। Jio GigaTV भी फाइबर नेटवर्क टेक्नोलॉजी पर काम करेगा जो कि यूजर्स को एक हाई डिफिनिशन टीवी व्यूइंग एक्सपीरियंस देगा। इन सर्विस के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ ही फ्री लैंडलाइन कनेक्शन भी ऑफर किया जा सकता है।

नई दिल्ली। Reliance Jio की हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस Jio GigaFiber की लॉन्चिंग डेट का खुलासा एक रिपोर्ट में कर दिया गया है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी अपने इस सर्विस को 12 अगस्त को लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी की तरफ से जियो गीगाफाइबर की लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि जियो के सालाना आम बैठक के दौरान जियो गीगाफाइबर को आधिकारिक तौर पर कमर्शियली लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि भारत के 1,100 शहरों में जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है और इसकी शहरों में इसकी टेस्टिंग भी की जा रही है। गौरतलब है कि हाल ही में रिलायंस जियो ने अपनी Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस का नया वर्जन लॉन्च किया है, जिसकी सिक्योरिटी डिपॉजिट 2,500 रुपये है। इससे पहले ग्राहकों को सिक्योरिटी के तौर पर 4,500 रुपये देना पड़ता था। फिलहाल इस सर्विस को देश के कुछ हिस्सों में शुरू किया गया है, जिसमें चेन्नई और मुंबई समेत कई शहर शामिल है और यहां के ग्राहक 2,500 रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट दे कर नया कनेक्शन ले सकते हैं। बता दें कि ये सिक्योरिटी डिपॉजिट कनेक्शन हटवाने पर आपको वापस कर दिया जाएगा। Jio GigaFiber के बेस प्लान को Jio Triple Play कहा जा सकता है। इसमें यूजर्स को 100GB कम्प्लीमेंटरी डाटा 50Mbps की स्पीड से दी जा सकती है। इस प्लान को Rs 600 की कीमत में पेश किया जा सकता है। इस प्लान के अलावा एक और Rs 1,000 का प्लान लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें यूजर्स को 100Mbps की स्पीड से ब्राडबैंड डाटा ऑफर किया जा सकता है। Jio GigaTV में यूजर्स को 600 टीवी चैनल्स ऑफर किए जा सकते हैं। Jio GigaTV भी फाइबर नेटवर्क टेक्नोलॉजी पर काम करेगा जो कि यूजर्स को एक हाई डिफिनिशन टीवी व्यूइंग एक्सपीरियंस देगा। इन सर्विस के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ ही फ्री लैंडलाइन कनेक्शन भी ऑफर किया जा सकता है।