1. हिन्दी समाचार
  2. Jio GigaFiber की सर्विस आज से शुरू, जाने क्या वेलकम ऑफर

Jio GigaFiber की सर्विस आज से शुरू, जाने क्या वेलकम ऑफर

Jio Gigafiber Service Starts Today Know Welcome Offers And What Are Its Benefits

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Jio की फाइबर टू द होम सर्विस ‘जियो गीगाफाइबर’ देशभर के कुल 1,600 शहरों में शुरू कर दी गयी है। इसके प्लान का भी ऐलान कंपनी ने कर दिया है। Gigafiber का मासिक प्लान 699 रुपये से लेकर 8,499 रुपये तक है। इस के साथ Jio ने अमेरिका को पीछे करते हुए भारतीय यूजर्स को 100 फीसदी ALL-FIBER ब्रॉडबैंड सेवा देगा, जिसकी स्पीड 100MBPS से लेकर 1GBPS तक होगी। जबकि अमेरिका में 90 एमबीपीएस की स्पीड ही है।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

Jio GigaFiber प्लान

सबसे पहले बात करते हैं प्लान की तो जियो ने ब्रोंज, सिल्वर, गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम और टाइटेनियम प्लान पेश किया है। ब्रोंज की कीमत 699 रुपये, सिल्वर प्लान की कीमत 849 रुपये, गोल्ड की कीमत 1,299 रुपये, डायमंड की कीमत 2,499 रुपये, प्लेटिनम की कीमत 3,999 रुपये और टाइटेनियम प्लान की कीमत 8,499 रुपये रखी गयी है। स्पीड की बात करें तो ब्रोंज में 100MBPS, सिल्वर में 100MBPS, गोल्ड में 250MBPS, डायमंड में 500MBPS, प्लेटिनम और टाइटेनियम प्लान में 1GBPS की स्पीड मिलेगी। बता दें कि इंस्टॉलेशन चार्ज 2,500 रुपये होगा, जिसमें 1,500 रुपये सिक्योरिटी के तौर पर होगा जो बाद में कनेक्शन कटवाने पर मिल जाएगा, जबकि 1,000 रुपये वापस नहीं मिलेंगे।

क्या है वेलकम ऑफर

Jio की फाइबर टू द होम सर्विस ‘ आपको बता दें कि वेलकम ऑफर के तहत तीन, छह या 12 महीने का प्लान लेने पर ही आपको ब्लूटूथ स्पीकर या टीवी फ्री में मिलेगा। साधारण प्लान के साथ आपको ब्लूटूथ स्पीकर या टीवी नहीं मिलेगा। ऐसे में वेलकम ऑफर लेना ही फायदे का सौदा है। अधिक जानकारी और प्लान की अलग-अलग कीमत आप जियो की वेबसाइट से पता कर सकते हैं।

पढ़ें :- होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करना होगा ये जरूरी काम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...