Jio का ‘हैपी न्यू ईयर आॅफर’ 31 मार्च 2017 तक रहेगा लागू

मुंबई। रिलायंस जियो ने गुरूवार को एकबार फिर अपने उपभोक्ताओं को अच्छी खबर दी है। कंपनी ने अपने सभी उपभोक्ताओं को 31 मार्च 2017 तक डेटा और कॉलिंग की फ्री सेवा देने का आॅफर दिया है। नए आॅफर का नाम जियो हैपी न्यू ईयर आॅफर रखा है। जिसके तहत नए उपभोक्ताओं को 4 दिसंबर से नए आॅफर का लाभ मिलना शुरू हो जाएगा, जबकि पुराने जियो उपभोक्ताओं को मिल रहीं फ्री सेवाएं पहले की तरह ही 31 मार्च 2017 तक चालू रहेंगी।




रिलायंस जियो के मालिक मुकेश अंबानी ने इस आॅफर की घोषणा के लिए रखे आयोजन के दौरान कहा कि रिलायंस जियो में आम आदमी ने जिस तरह का विश्वास जताया है उसके लिए वह आभारी हैं। लोगों का विश्वास ही जिसकी वजह से रिलायंस जियो के प्रतिदिन 6 लाख नए ग्राहक जुड़ रहे हैं। देश भर में जियो उपभोक्ताओं की संख्या 5 करोड़ तक पहुंच चुकी है।

इसके साथ ही मुकेश अंबानी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के डिजिटल इंडिया पहल का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें भरोसा है कि रिलायंस जियो आम आदमी को इस पहल से जोड़ने में अहम भूमिका निभाएगा। नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री ने जिस तरह से आम लोगों से कैशलेस लेनदेन को बढ़ावा देने की अपील की है उस दिशा में भी जियो ने अपनी पहल की है।




कैशलेस लेनदेन के लिए कंपनी ने जियो मनी सेवा के साथ दुकानदारों को जोड़ने के लिए एक नया एप शुरू करने की बात कही है। जिसके माध्यम से दुकानदार अपने उन ग्राहकों से कैशलेस लेनदेन कर सकेंगे ​जो जियो मनी के माध्यम से भुगतान करना चाह रहे हैं। मुकेश अंबानी ने नए एप से दुकानदारों को मिलने वाली सहूलियतों के बारे में बताते हुए कहा​ कि दुकानदार इस जियो मनी के माध्यम से उनके खाते में आने वाली रकम को आसानी से अपने बैंक खाते में भेज सकेंगे और अपने सप्लायर्स को भी एप टू एप भुगतान भी कर सकेंगे।

कंपनी का मानना है कि जियो मनी के माध्यम से कैशलेस मुहिम को नई दिशा मिलेगी। दुकानदारों के लिए तैयार हो रहा जियो मनी एप 4 दिसंबर को लांच हो जाएगा। जिसके बाद दुकानदार जियो मनी सेवा का पूरा लाभ ले सकेंगे। आपको बता दें कि जियो ने अपने वेलकम ऑफर की अवधि 3 दिसंबर तक रखी थी।