1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Jio: खत्म हो गया इंटरनेट? बिना पैसे दिए ऐसे मिलेगा 1GB डेटा

Jio: खत्म हो गया इंटरनेट? बिना पैसे दिए ऐसे मिलेगा 1GB डेटा

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए एक खास सर्विस की शुरुआत की है। इस सर्विस का नाम इमरजेंसी डेटा लोन (emergency data loan) है। इस सुविधा के तहत, जिन ग्राहकों का इंटरनेट खत्म हो गया हो और वह रिचार्ज कराने की स्थिति में भी नहीं हो, तो उन्हें 1 जीबी डेटा दिया जाएगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए एक खास सर्विस की शुरुआत की है। इस सर्विस का नाम इमरजेंसी डेटा लोन (emergency data loan) है। इस सुविधा के तहत, जिन ग्राहकों का इंटरनेट खत्म हो गया हो और वह रिचार्ज कराने की स्थिति में भी नहीं हो, तो उन्हें 1 जीबी डेटा दिया जाएगा। खास बात है कि इस डेटा के लिए आपको पैसे भी तुरंत नहीं चुकाने होंगे।

पढ़ें :- Jio, Airtel, Vi अब कम मूल्य वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ SMS लाभ प्रदान नहीं करते हैं

दरअसल, जियो की इमरजेंसी डेटा लोन सर्विस के अंतर्गत Recharge Now and Pay Later (रिचार्ज अभी करें, पैसे बाद में चुकाएं) की सुविधा दी जाती है। जियो के इमरजेंसी डेटा लोन की सुविधा प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। एक यूजर अधिकतम 5 बार इस लोन को लेकर सकता है। हर बार ग्राहकों को 1 जीबी डेटा दिया जाएगा, जिसकी कीमत 11 रुपये प्रति जीबी होगी। तो आइए जानते हैं इस डेटा को आप किस तरह पा सकते हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...