Jio की नयी सर्विस, ऐसे चेक करें बैलेंस और डाटा

jio

Jio Ki Nayi Service Janiye Kaise Check Kar Sakte Hai Balance Aur Data

गैजेट डेस्क। जियो ने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक नयी सर्विस लांच की है जिससे अब जियो उपभोक्ता आसानी से अपना बैलेंस और डाटा चेक कर सकते हैं। आपको बता दें कि बैलेंस की जानकारी देने वाली ट्रू बैलेंस ने अब जियो के लिए बैलेंस चेक सर्विस देना भी शुरू कर दिया है।




ट्रू बैलेंस ने इस सर्विस की घोषणा करते हुए बताया कि यह पहली कंपनी है जिसने जियो उपभोक्ताओं के लिए यह सर्विस लांच की है। ऐप के 2.33 वर्जन में जियो यूजर्स को बैलेंस चेक की सुविधा मिलेगी। इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।




जानिए कैसे काम करेगी ये ऐप

– ऐप को डाउनलोड करते ही ऐप मैसेज भेजने के लिए आपसे परमीशन मांगेगी इसे Allow कर दें। ये मैसेज निःशुल्क होंगे।
– इसके बाद यह ऐप आपके प्रीपेड नंबर के बेलेंस और डाटा का पूरा रिकॉड रखेगी। यहां आप डाटा पैक बैलेंस, लोकल और STD कॉल पैक बैलेंस चेक कर सकते हैं।
– साथ ही ये ऐप लो बैलेंस, डाटा और कॉल पैक एक्सपायरी एलर्ट भी सेंड करेगी।
– कंपनी की वेबसाइट के अनुसार यह Vodafone, Airtel, Idea, Aircel और BSNL के लिए भी बैलेंस चेकिंग सर्विस देती है।

गैजेट डेस्क। जियो ने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक नयी सर्विस लांच की है जिससे अब जियो उपभोक्ता आसानी से अपना बैलेंस और डाटा चेक कर सकते हैं। आपको बता दें कि बैलेंस की जानकारी देने वाली ट्रू बैलेंस ने अब जियो के लिए बैलेंस चेक सर्विस देना भी शुरू कर दिया है। ट्रू बैलेंस ने इस सर्विस की घोषणा करते हुए बताया कि यह पहली कंपनी है जिसने जियो उपभोक्ताओं के लिए यह सर्विस लांच की है। ऐप के…