Jio को टक्कर देने के लिये एयरटेल-टाटा मिला सकते हैं हाथ!

नई दिल्ली। टेलीकॉम बाजार में रिलांयस जियो(JIO) को टक्कर देने के लिये कंपनियां नये प्लान के जरिये यूजर्स को लुभाने का भरसक प्रयास कर रही हैं। Jio को टक्कर देने के लिए आइडिया-वोडाफोन पहले ही हाथ मिला चुके हैं। खबर आ रही है कि अब देश की सबसे बड़ी कंपनी एयरटेल और टाटा कम्युनिकेशन से बात कर रही है।

Jio Ko Takkar Dene Ke Liye Airtel Taata Mila Sakate Hain Haath News :

बता दें कि अगर दोनो कंपनियों के बीच मर्जर की बात बन जाती है तो देश के टेलिकॉम बाजार में सिर्फ 3 खिलाड़ी रह जाएंगे। उनमें रिलायंस जियो, दूसरा आईडिया-वोडाफोन और तीसरा एयरटेल-टाटा होगा।

खबरों के मुताबिक रिलायंस जियो जल्दी ही अपनी डीटीएच सुविधा शुरू करने जा रहा है, लेकिन अभी तक देश में डीटीएच सेवाओं में अबतक एयरटेल और टाटा स्काई का कब्जा है।

नई दिल्ली। टेलीकॉम बाजार में रिलांयस जियो(JIO) को टक्कर देने के लिये कंपनियां नये प्लान के जरिये यूजर्स को लुभाने का भरसक प्रयास कर रही हैं। Jio को टक्कर देने के लिए आइडिया-वोडाफोन पहले ही हाथ मिला चुके हैं। खबर आ रही है कि अब देश की सबसे बड़ी कंपनी एयरटेल और टाटा कम्युनिकेशन से बात कर रही है। बता दें कि अगर दोनो कंपनियों के बीच मर्जर की बात बन जाती है तो देश के टेलिकॉम बाजार में सिर्फ 3 खिलाड़ी रह जाएंगे। उनमें रिलायंस जियो, दूसरा आईडिया-वोडाफोन और तीसरा एयरटेल-टाटा होगा। खबरों के मुताबिक रिलायंस जियो जल्दी ही अपनी डीटीएच सुविधा शुरू करने जा रहा है, लेकिन अभी तक देश में डीटीएच सेवाओं में अबतक एयरटेल और टाटा स्काई का कब्जा है।