Jio ने सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा के साथ

Jio
Jio ने सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा के साथ

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ( Reliance Jio ) ने अमरनाथ यात्रियों के लिए एक खास प्लान पेश किया है। जियो (Jio) ने अमरनाथ स्पेशल प्लान ( Amarnath Special Plan ) प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च किया है, जिसकी कीमत महज 102 रुपये है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा और मैसेज का लाभ मिलेगा। बता दें कि अमरनाथ यात्रा शुरू हो चुकी है। जियो यूजर्स को अमरनाथ यात्रा के दौरान कोई दिक्कत न आए और वो आपने यात्रा को मंगलमय बना सके इसके लिए Jio ने 102 रुपये का प्लान उतारा है। इसमें प्री-पेड यूजर्स को हर दिन अनलिमिटेड कॉलिंग, 500MB डाटा और प्रतिदिन 100 मैसेज का लाभ मिलेगा,

Jio Launches The Cheapest Prepaid Plan With Unlimited Calling And Data :

जिसका इस्तेमाल वो अपने परिवार वालों से बात करने के लिए कर सकते हैं। इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है। बता दें कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षा को देखते हुए वहां सिर्फ पोस्टपेड कनेक्शन ही काम करता है। ऐसे में किसी भी टेलीकॉम कंपनी के प्री-पेड यूजर को अपने परिवार वालों से जुड़े रहने के लिए जम्मू कश्मीर से नया कनेक्शन लेना पड़ता है, जिसका इस्तेमाल यात्रा के बाद वो नहीं कर पाते हैं। ऐसे में सिम लेना महंगा पड़ जाता है। इसी को ध्यान में रखते हुए जियो ने अमरनाथ स्पेशल प्लान उतारा है।

अगर आप भी अमरनाथ यात्रा कर रहे हैं तो जम्मू कश्मीर से किसी भी जियो रिटेलर्स से जियो का नया सिम और प्लान ले सकते हैं और अपनी यात्रा को खास बना सकते हैं। बता दें कि इस सिम का इस्तेमाल आप किसी भी राज्य में कर सकते हैं।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ( Reliance Jio ) ने अमरनाथ यात्रियों के लिए एक खास प्लान पेश किया है। जियो (Jio) ने अमरनाथ स्पेशल प्लान ( Amarnath Special Plan ) प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च किया है, जिसकी कीमत महज 102 रुपये है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा और मैसेज का लाभ मिलेगा। बता दें कि अमरनाथ यात्रा शुरू हो चुकी है। जियो यूजर्स को अमरनाथ यात्रा के दौरान कोई दिक्कत न आए और वो आपने यात्रा को मंगलमय बना सके इसके लिए Jio ने 102 रुपये का प्लान उतारा है। इसमें प्री-पेड यूजर्स को हर दिन अनलिमिटेड कॉलिंग, 500MB डाटा और प्रतिदिन 100 मैसेज का लाभ मिलेगा, जिसका इस्तेमाल वो अपने परिवार वालों से बात करने के लिए कर सकते हैं। इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है। बता दें कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षा को देखते हुए वहां सिर्फ पोस्टपेड कनेक्शन ही काम करता है। ऐसे में किसी भी टेलीकॉम कंपनी के प्री-पेड यूजर को अपने परिवार वालों से जुड़े रहने के लिए जम्मू कश्मीर से नया कनेक्शन लेना पड़ता है, जिसका इस्तेमाल यात्रा के बाद वो नहीं कर पाते हैं। ऐसे में सिम लेना महंगा पड़ जाता है। इसी को ध्यान में रखते हुए जियो ने अमरनाथ स्पेशल प्लान उतारा है। अगर आप भी अमरनाथ यात्रा कर रहे हैं तो जम्मू कश्मीर से किसी भी जियो रिटेलर्स से जियो का नया सिम और प्लान ले सकते हैं और अपनी यात्रा को खास बना सकते हैं। बता दें कि इस सिम का इस्तेमाल आप किसी भी राज्य में कर सकते हैं।