1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. ऑनलाइन शापिंग कैटेगरी में जियो मार्ट 3 स्थान पर

ऑनलाइन शापिंग कैटेगरी में जियो मार्ट 3 स्थान पर

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। रिलायंस रिटेल का बीटा ऑनलाइन कंज्यूमर ग्रॉसरी प्लेटफॉर्म जियो मार्ट (Jio Mart) गूगल प्ले स्टोर और आईओएस ऐप स्टोर पर उपलब्ध है। जियो मार्ट ऐप की लॉन्चिग के कुछ दिनों के बाद ही वह गूगल प्लेस्टोर में 10 लाख से ज्यादा के आंकड़ों को पार कर लिया है। और बात करें शापिंग कैटेगरी की तो यह 3 स्थान आ गया है। ऐप के लॉन्च होने के साथ जियो मार्ट ग्राहकों तक बेहतर तरीके और आसानी से पहुंचेगा।

आईओएस डिवाइसेज के लिए बेहतर है यह ऐप

बयान के मुताबिक, मौजूदा मोबाइल पीढ़ी जिनके लिए ऐप बेस्ड इंटरफेस को इस्तेमाल करना आसान है, वह अब एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइसेज के लिए उपलब्ध जियो मार्ट ऐप इंटरफेस का इस्तेमाल करके आसानी से ऑर्डर कर सकती है। इसके साथ जो ग्राहक अलग-अलग डिवाइसेज पर ऐप और पोर्टल इंटरफेस दोनों का इस्तेमाल करते हैं, वह आसानी से अपनी लॉगइन आईडी के जरिए अपने पिछले ऑर्डर और कार्ट आइटम्स को एक्सेस कर सकते हैं।

200 शहरों में हुआ लॉन्च

बीटा प्लेटफॉर्म jiomart.com को मार्च के आखिर में देशभर में करीब 200 शहरों और कस्बों में लॉन्च किया गया था। पूरे देश में इसकी मौजूदगी से टीयर-2 और टीयर-3 के शहरों को इस ऑनलाइन सर्विस का फायदा मिलेगा, जहां ग्राहकों को पहली बार ऑनलाइन खरीदारी और किराने, फल, सब्जियां और जरूरी सामान की होम डिलीवरी का अनुभव हो रहा है।

जियो मार्ट को रोजाना 2.5 लाख से ज्यादा ऑर्डर

कंपनी ने बयान में यह भी बताया कि Annie ऐप के मुताबिक यह ऐप्पल ऐप स्टोर की शॉपिंग कैटेगरी में दूसरे और गूगल प्ले स्टोर पर तीसरे स्थान पर है। अब जियो मार्ट को देश भर से रोजाना 2.5 लाख से ज्यादा ऑर्डर मिल रहे हैं और यह आंकड़ा बहुत तेजी से बढ़ रहा है।

जियोमार्ट पर ग्रॉसरी पर रोज मिनिमम 5 फीसदी की छूट

बता दें कि गूगल प्लेस्टोर पर इसके एंड्रॉयड वर्जन का साइज 13 एमबी और एप्पल स्टोर पर iOS वर्जन का साइज 30.7 एमबी है। जियोमार्ट पर ग्रॉसरी पर रोज मिनिमम 5 फीसदी की छूट मिल रही है। जियोमार्ट बिना किसी मिनिमम ऑर्डर वैल्यू अनिवार्यता के सभी ऑर्डर्स पर फ्री होम डिलीवरी देता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...