जियो यूजर्स को बड़ा झटका, 27 फरवरी से बंद ही जाएगी ये सुविधा

जियो यूजर्स को बड़ा झटका, 27 फरवरी से बंद ही जाएगी ये सुविधा
जियो यूजर्स को बड़ा झटका, 27 फरवरी से बंद ही जाएगी ये सुविधा

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को अलर्ट करते हुए अपनी एक सर्विस बंद करने की जानकारी दी। जियो ने अपने ग्राहकों को एसएमएस के जरिए जानकारी दी कि 27 फरवरी के बाद जियो की जियो मनी मोबाइल वॉलेट बंद कर दिया जाएगा। कंपनी का कहना है कि 27 फरवरी से मोबाइल वॉलेट से पैसे बैंक में ट्रांसफर करने पर रोक लगा दी जाएगी।

जियो मनी ने जानकारी दी कि, उसमें आरबीआई की गाइडलाइन का हवाला दिया है। उसने कहा है कि गाइडलाइन के मुताबिक, मोबाइल वॉलेट से पैसा बैंक में ट्रांसफर करने की सुविधा को बंद किया जा रहा है। यह आदेश 27 फरवरी से लागू होगा। हालांकि, जियो ने कहा है कि अगर ग्राहक अपने पैसे इस तारीख से पहले ट्रांसफर कर लेते हैं तो उनसे कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। लेकिन, यह ट्रांसफर सिर्फ एक बार में करना होगा। ग्राहक 26 फरवरी तक पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं। वहीं खबरें यह भी आ रही हैं कि जियो पेमेंट बैंक मार्च के अंत तक अपनी सेवाएं शुरू कर सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- रिलायंस का धमाकेदार ऑफर, अब यूजर्स को मिलेगा 6.5 GB डाटा }

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को अलर्ट करते हुए अपनी एक सर्विस बंद करने की जानकारी दी। जियो ने अपने ग्राहकों को एसएमएस के जरिए जानकारी दी कि 27 फरवरी के बाद जियो की जियो मनी मोबाइल वॉलेट बंद कर दिया जाएगा। कंपनी का कहना है कि 27 फरवरी से मोबाइल वॉलेट से पैसे बैंक में ट्रांसफर करने पर रोक लगा दी जाएगी। जियो मनी ने जानकारी दी कि, उसमें आरबीआई की गाइडलाइन का हवाला दिया है। उसने…
Loading...