Jio Phone पर आया व्हाट्सऐप, ऐसे करें डाउनलोड

Jio Phone पर आया व्हाट्सऐप, ऐसे करें डाउनलोड
Jio Phone पर आया व्हाट्सऐप, ऐसे करें डाउनलोड

Jio Phone Gets Whatsapp Support Here How To Download

नई दिल्ली। Jio Phone यूजर्स को जिस दिन का इंतजार था वह आ गया है। आज से जियो फोन और Jio Phone 2 में लोकप्रिय मेसेजिंग ऐप WhatsApp का मजा लिया जा सकेगा। JioPhone KaiOS ऑपेरटिंग सिस्टम पर काम करता है। ऐसे में यह वॉट्सऐप का ऑप्टिमाइज्ड वर्जन है। अब ग्राहक इस ऐप को फोन के ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। पिछले कई दिनों से इस बारे में खबरें थीं कि जल्द ही जियोफोन में लोग वॉट्सऐप का मजा ले पाएंगे।

व्हाट्सएप के वाइस प्रेसिडेंट क्रिस डेनिएल ने बताया कि भारत में जियो फोन के लाखों यूजर्स अब व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर सकते हैं। KaiOS के लिए बनाई गई इस नई एप से हमें उम्मीद है कि लोग ज्यादा से ज्यादा एक दूसरे से बात करेंगे।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने इस साल अगस्त में Jio Phone 2 की बिक्री शुरू की है। इस फोन को कंपनी ने 2999 रुपये में पेश किया है। इसमें 2.4 इंच की स्क्रीन, QWERTY कीपैड दिया गया है। इसके साथ्ज्ञ ही फोन में 512 एमबी की रैम दी गई है और 4 जीबी की इंटरनल मेमोरी होगी। इसे यूजर्स 128 जीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। वहीं, बैटरी की बात करें तो यह 2 हजार एमएएच की होगी।

जानें कैसे करें डाउनलोड:

इसके लिए सबसे पहले आपको JioStore में जाना होगा।

इसके बाद WhatsApp सर्च करें। यहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

ऐप को डाउनलोड कर इंस्टॉल करें।

इसके बाद अपने मोबाइल नंबर से लॉगइन करें।

अब आप WhatsApp की सभी सर्विसेज का लाभ उठा पाएंगे।

वॉट्सऐप के वाइस प्रेसिडेंट क्रिस डेनियल ने कहा कि भारत के लाखों JioPhone यूजर्स अब वॉट्सऐप का इस्तमाल कर पाएंगे। हमने इस ऐप को KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम के मुताबिक डिजाइन किया है। JioPhone यूजर्स वॉट्सऐप के जरिए दुनियाभर में किसी से भी कभी भी बात कर पाएंगे।

नई दिल्ली। Jio Phone यूजर्स को जिस दिन का इंतजार था वह आ गया है। आज से जियो फोन और Jio Phone 2 में लोकप्रिय मेसेजिंग ऐप WhatsApp का मजा लिया जा सकेगा। JioPhone KaiOS ऑपेरटिंग सिस्टम पर काम करता है। ऐसे में यह वॉट्सऐप का ऑप्टिमाइज्ड वर्जन है। अब ग्राहक इस ऐप को फोन के ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। पिछले कई दिनों से इस बारे में खबरें थीं कि जल्द ही जियोफोन में लोग वॉट्सऐप का…