Jio Phone पर जल्द ही काम करेगा WhatsApp

Jio Phone Likely To Get Whatsapp Support

Jio के 4जी वीओएलटीई फीचर फोन जियो फोन पर जल्द ही व्हाट्सऐप इस्तेमाल करना संभव होगा। Jio Phone काईओएस पर चलता है जिसमें WhatsApp मैसेजिंग प्लेटफॉर्म के लिए सपोर्ट नहीं है। जानकारी मिली है कि इस सोशल मीडिया कंपनी द्वारा ऐप के काईओएस वर्ज़न पर काम किया जा रहा है। इसके बाद जल्द ही जियो फोन यूज़र अपने फीचर फोन मेंWhatsApp का मज़ा ले पाएंगे। याद रहे कि Jio Phone को 2017 में कुछ स्मार्ट फीचर के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन यूज़र की शिकायत यही थी कि इसमें व्हाट्सऐप के लिए सपोर्ट नहीं है। अब ऐसा लगता है कि काईओएस में जल्द ही WhatsApp के लिए सपोर्ट आ जाएगा और जल्द ही यह ऐप जियो फोन पर भी चल सकेगा।

काईओएस, लाइनेक्स पर आधारित है। यह लाइट ऑपरेटिंग सिस्टम है और एंड्रॉयड व आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम की तुलना में कम संसाधनों को इस्तेमाल में लाता है। इस ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल बिना टचस्क्रीन वाले मोबाइल में होता है। भारत के सबसे लोकप्रिय फोन में से एक Jio Phone में भी इसी ओएस का इस्तेमाल हुआ है।

अभी इस फीचर को लेकर WhatsApp या Reliance Jio द्वारा कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। हालांकि, इशारे तो यही कहते हैं कि जियो फोन यूज़र का अपने फीचर फोन पर व्हाट्सऐप इस्तेमाल करने का सपना जल्द ही पूरा हो जाएगा।

Jio के 4जी वीओएलटीई फीचर फोन जियो फोन पर जल्द ही व्हाट्सऐप इस्तेमाल करना संभव होगा। Jio Phone काईओएस पर चलता है जिसमें WhatsApp मैसेजिंग प्लेटफॉर्म के लिए सपोर्ट नहीं है। जानकारी मिली है कि इस सोशल मीडिया कंपनी द्वारा ऐप के काईओएस वर्ज़न पर काम किया जा रहा है। इसके बाद जल्द ही जियो फोन यूज़र अपने फीचर फोन मेंWhatsApp का मज़ा ले पाएंगे। याद रहे कि Jio Phone को 2017 में कुछ स्मार्ट फीचर के साथ लॉन्च किया गया…