Jio Prime मेंबरशिप अगले साल मुफ्त, लेकिन सिर्फ इन यूज़र के लिए

जियो ,जियो प्राइम मेम्बरशिप, जियो का नया प्लान
Jio Prime मेंबरशिप अगले साल मुफ्त, लेकिन सिर्फ मौज़ूदा यूज़र के लिए

जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन को लेकर असमंजस की स्थिति साफ हो गई है। रिलायंस जियो ने जानकारी दी है कि मौज़ूदा जियो प्राइम मेंबर को अगले एक साल के लिए यह सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। बताया गया है कि जिन रिलायंस जियो यूज़र ने Jio Prime मेंबरशिप के लिए 31 मार्च 2018 या उससे पहले ही सब्सक्राइब किया है, उन्हें कंपनी की ओर से बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के प्राइम सेवा मिलती रहेगी।

Jio Prime To Be Provided For Free For 12 Months :

बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। ऐसे में मौज़ूदा जियो प्राइम सब्सक्राइबर को इस मेंबरशिप को फिर से एक्टिव करना होगा, जो जियो ऐप के ज़रिए संभव होगा।

जिन यूज़र ने अभी तक जियो प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है। उन्हें इसके लिए 99 रुपये का भुगतान करना होगा। कंपनी ने जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन को लेकर मौज़ूदा और नए प्राइम मेंबर के लिए स्थिति साफ की है।

31 मार्च या उससे पहले जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूज़र को मुफ्त में अगले साल के लिए मेंबरशिप दी जा रही है। मुफ्त सेवा मायजियो ऐप के ज़रिए हासिल की जा सकती है। सबसे पहले मायजियो ऐप में जाएं, फिर 12 महीने की कॉम्प्लिमेंट्री मेंबरशिप में अपनी रुचि दिखाएं। इसके बाद आपकी जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन जारी रहेगी।

बता दें कि जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन के तहत, पहले की तरह यूज़र को सस्ते दाम में रीचार्ज पैक और जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता रहेगा। कंपनी का कहना है कि वह आने वाले समय में यूज़र को और सुविधाएं मुहैया कराएगी।

जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन को लेकर असमंजस की स्थिति साफ हो गई है। रिलायंस जियो ने जानकारी दी है कि मौज़ूदा जियो प्राइम मेंबर को अगले एक साल के लिए यह सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। बताया गया है कि जिन रिलायंस जियो यूज़र ने Jio Prime मेंबरशिप के लिए 31 मार्च 2018 या उससे पहले ही सब्सक्राइब किया है, उन्हें कंपनी की ओर से बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के प्राइम सेवा मिलती रहेगी।बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। ऐसे में मौज़ूदा जियो प्राइम सब्सक्राइबर को इस मेंबरशिप को फिर से एक्टिव करना होगा, जो जियो ऐप के ज़रिए संभव होगा।जिन यूज़र ने अभी तक जियो प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है। उन्हें इसके लिए 99 रुपये का भुगतान करना होगा। कंपनी ने जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन को लेकर मौज़ूदा और नए प्राइम मेंबर के लिए स्थिति साफ की है।31 मार्च या उससे पहले जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूज़र को मुफ्त में अगले साल के लिए मेंबरशिप दी जा रही है। मुफ्त सेवा मायजियो ऐप के ज़रिए हासिल की जा सकती है। सबसे पहले मायजियो ऐप में जाएं, फिर 12 महीने की कॉम्प्लिमेंट्री मेंबरशिप में अपनी रुचि दिखाएं। इसके बाद आपकी जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन जारी रहेगी।बता दें कि जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन के तहत, पहले की तरह यूज़र को सस्ते दाम में रीचार्ज पैक और जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता रहेगा। कंपनी का कहना है कि वह आने वाले समय में यूज़र को और सुविधाएं मुहैया कराएगी।