जियो यूजर जरूर पढ़ें ये खबर, दो सीक्रेट कोड समस्या से दिलायेंगे निजात

jio

नई दिल्ली। रिलायंस जियो यूजर अक्सर नेटवर्क की समस्या से परेशान रहते है। जियो यूजर कॉल ड्रॉप, फोन कनेक्ट नहीं होना, मैसेज डिलिवर नहीं होना जैसी समस्याओं से ज्यादा परेशान रहते हैं। इसके लिए एक ऐसा कोड है जिसे जियो यूजर्स इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें ऐसी कोई समस्या नहीं आएगी।

जियो यूजर्स के लिए यह कोड है *409*। इसकी मदद से जियो नंबर को किसी दूसरे नंबर पर फॉरवर्ड किया जा सकता है। मतलब ये कि आप नेटवर्क में हो या न हों आपका कोई कॉल मिस नहीं होगा। नेटवर्क नहीं आने पर भी आपके जियो नंबर पर आने वाले फोन दूसरे नंबर पर आएंगे। हालांकि, इसके लिए एक प्रोसेस को पूरा करना होगा। इसका आसान उपाय है जिसकी मदद से ऐसा हो सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- डाउनलोड स्पीड मामले में एयरटेल देश का सबसे तेज नेटवर्क, जियो सबसे धीमा }

अगर जियो यूजर्स अपनी कॉल फॉरवर्डिंग की सर्विस को बंद करना चाहते हैं तो यह भी बहुत आसान है। इस सर्विस को बंद करने के लिए आपको *410 डायल करना होगा। इसके बाद सर्विस खुद बंद कर दी जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- स्मार्टफोन से तुरंत डिलीट करें ये फोल्डर, फोन की स्पीड हो जाएगी तेज़ }

नई दिल्ली। रिलायंस जियो यूजर अक्सर नेटवर्क की समस्या से परेशान रहते है। जियो यूजर कॉल ड्रॉप, फोन कनेक्ट नहीं होना, मैसेज डिलिवर नहीं होना जैसी समस्याओं से ज्यादा परेशान रहते हैं। इसके लिए एक ऐसा कोड है जिसे जियो यूजर्स इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें ऐसी कोई समस्या नहीं आएगी। जियो यूजर्स के लिए यह कोड है *409*। इसकी मदद से जियो नंबर को किसी दूसरे नंबर पर फॉरवर्ड किया जा सकता है। मतलब ये कि आप नेटवर्क में…
Loading...