रिलायंस Jio ने दिया ग्राहकों को एक और सौगात, वेबसाइट से हुआ खुलासा

Jio Start Bradbaand A Website Open This News

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड नेटवर्क और डीटीएच सेवा के बारे में खबरें ज़रूर आई थीं लेकिन अब जियो के वेबसाइट से इस बात का खुलासा हुआ है कि रिलायंस Jio अब ब्रॉडबैंड सेक्टर में भी रखा कदम रखने जा रहा है। हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से इन सेवा को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। जानकारों की माने तो अगर जियो ऐसा करता है तो ग्राहकों को खासा लाभ मिलेगा जो भारतीयों के लिए शानदार खुशखबरी है।



दरअसल, जियो डॉट कॉम के क्विक रीचार्ज पेज पर मोबाइल और जियोफाई के अलावा वाई-फाई हॉटस्पॉट, होम ब्रॉडबैंड, जियो लिंक और जियो ऐप्स के विजेट भी बने हैं। इसका मतलब है कि कंपनी अपनी इन सेवाओं का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को रीचार्ज का विकल्प दे रही है। कंपनी ने आधिकारिक बयान ज़ारी किए बिना ही इशारा के तौर पर बता दिया है कि वह ये प्रोडक्ट भी मार्केट में आएंगे। वैसे, अभी यह साफ नहीं है कि जियो लिंक क्या है। लेकिन प्रोडक्ट के विजेट को देखकर यह डायरेक्ट टू होम (डीटीएच) बॉक्स लग रहा है।

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड नेटवर्क और डीटीएच सेवा के बारे में खबरें ज़रूर आई थीं लेकिन अब जियो के वेबसाइट से इस बात का खुलासा हुआ है कि रिलायंस Jio अब ब्रॉडबैंड सेक्टर में भी रखा कदम रखने जा रहा है। हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से इन सेवा को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। जानकारों की माने तो अगर जियो ऐसा करता है तो ग्राहकों को खासा लाभ मिलेगा जो भारतीयों के…