खुशखबरी: JIO समर सरप्राइज़ ऑफर नहीं ले पाये तो अपनाये यह तरीका

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने पिछले हफ्ते ‘जियो समर सरप्राइज़ ऑफर’ वापस लेने का ऐलान किया था। जियो रिलायंस ने ऐसा ट्राई के आदेश के बाद किया लेकिन इस दौरान रिलायंस जियो ने एक महीने की कीमत में तीन महीने की सेवा वाले ऑफर को पूरी तरह से वापस नहीं लिया है।



कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों को ऐप पर बार-बार नोटिफिकेशन भेजे गए है कि अगर आप अब भी जियो प्राइम मेंबर 303 रुपये से रीचार्ज कराते हैं तो उन्हें समर सरप्राइज़ का फायदा मिलेगा। लेकिन कंपनी ने साफ किया था कि उसने ऑफर को रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है और इसमें कुछ दिन का वक्त लगेगा। लेकिन इस दौरान 303 रुपये या महंगे पैक से रीचार्ज कराने वाले जियो प्राइम ग्राहक समर सरप्राइज़ का फायदा पाते रहेंगे। और जिन ग्राहकों ने जियो प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है वे कुल 402 रुपये का भुगतान करके इसका फायदा उठा सकते हैं।



कंपनी की वेबसाइट पर भले ही इस ऑफर को बंद कर दिया गया है, लेकिन आप अब भी थर्ड पार्टी वॉलेट ऐप के ज़रिए ग्राहक इस ऑफर का फायदा पा सकते हैं। हमें जानकारी मिली कि जियो मनी, पेटीएम और मोबिक्विक जैसे ऐप के ज़रिए ग्राहक अब भी प्राइम मेंबरशिप के साथ समर सरप्राइज़ ऑफर के लिए रीचार्ज करा सकते हैं।

 

Loading...