Jio का नया ऑफर, 399 रुपये या महंगे रीचार्ज पर 2,599 रुपये का फायदा

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए हर दूसरे हफ्ते कुछ न कुछ नया लेकर आती है। अभी दिवाली से ठीक पहले ही कंपनी ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान में बदलाव किए थे। अब कंपनी एक बार फिर कैशबैक ऑफर के साथ वापस आ गई है। याद रहे कि इससे पहले कंपनी ने दिवाली के मौके पर 100 फीसदी कैशबैक ऑफर दिया था।

इस बार रिलायंस जियो के उपभोक्ताओं को 2,599 रुपये तक का फायदा मिलेगा। कंपनी नए ऑफर का ऐलान गुरुवार शाम तक करेगी। पिछली बार दिवाली कैशबैक ऑफर सिर्फ जियो के 399 रुपये वाले रीचार्ज पैक पर था। नए ऑफर में 399 रुपये व उससे महंगे सभी रीचार्ज पैक के साथ ग्राहकों को फायदा मिलेगा। इस ऑफर की शुरुआत 10 नवंबर से होगी और यह 25 नवंबर तक चलेगी।

{ यह भी पढ़ें:- Idea Magic Cashback offer: आइडिया देगा 398 के रीचार्ज पर 3300 रुपए का फायदा }

रिलायंस जियो के नए कैशबैक ऑफर के तहत, अगर सब्सक्राइबर 399 रुपये या उससे महंगे पैक से मायजियो या जियो डॉट कॉम से रीचार्ज कराते हैं तो उन्हें कुल 400 रुपये का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक 50 रुपये के आठ वाउचर के तौर पर दिया जाएगा। आप इन वाउचर का इस्तेमाल अगले रीचार्ज के दौरान पैक की कीमत 50 रुपये कम करने के लिए कर पाएंगे। अगर सब्सक्राइबर ऑफर अवधि के दौरान किसी डिजिटल वॉलेट से रीचार्ज करते हैं, तो भी उन्हें कैशबैक मिलेगा।

उदाहरण के तौर पर, अगर आपने जियो नेटवर्क को अभी ज्वाइन किया है और अमेज़न पे से 459 रुपये का पैक रीचार्ज करते हैं तो आपको जियो की ओर से 400 रुपये का वाउचर मिलेगा और अमेज़न पे बैलेंस के तौर पर 99 रुपये का कैशबैक भी। इस तरह से कुल फायदा 499 रुपये का हो जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- एयरटेल ग्राहकों के लिए खुशखबरी, इन प्लान की बढ़ी वैलिडिटी और डाटा }

गौर करने वाली बात है कि यह टेलीकॉम कंपनी पार्टनर वॉलेट के साथ नए ग्राहकों को मौज़ूदा जियो यूज़र की तुलना में ज़्यादा फायदा पहुंचा रही है। उदाहरण के लिए, फ्रीचार्ज प्लेटफॉर्म से अगर कोई पुराना जियो ग्राहक रीचार्ज कराता है तो उसे कोई कैशबैक नहीं मिलेगा।

Loading...