जियो दे रहा है यूजर्स को धोखा, इस समस्या से परेशान है लोग

Jio Users Kar Rhe Hai Is Samsya Ka Samana

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की तारीफ हर तरफ से सुनने को मिल रही है। जियो ने अभी हाल ही में ‘धन धना धन’ ऑफर का एलान किया था। आपको बता दें कि 15 अप्रैल से जियो की अब तक मिलने वाली सभी फ्री सेवाएं बंद कर दी गयी है। जियो की ‘धन धना धन’ ऑफर में 309 रुपए और 509 रुपए के दो नए रीचार्ज का नया प्लान को शुरू किया गया था। रिलायंस जियो की तरफ से कहा गया था कि 309 रुपए का रीचार्ज करवाने वाले यूजर्स को अगले 84 दिन तक हर दिन 1GB डेटा जबकि 509 रुपए का रीचार्ज करवाने पर यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा मिलेगा।



रिलायंस जियो के बहुत से यूजर्स शिकायत कर रहे हैं कि 509 रुपए का रीचार्ज करवाने के बावजूद भी 1 दिन में 1GB डेटा मिल रहा है। इसके अलावा 999 रुपए का रीचार्ज करवाने वाले कुछ यूजर्स भी इसी समस्या को लेकर शिकायत कर रहे हैं। जियो के कस्टमर सर्विस में इस बारे में हब बताया गया तो बताया गया कि यह समस्या सिस्टम के अपडेट नहीं होने के कारण हो रही है। आपको बता दें कि 15 अप्रैल से जियो की सभी फ्री सेवाएं बंद कर दी गयी है। जियो का ‘हैप्पी न्यू ईयर ऑफर’ 31 मार्च को खत्म होना था लेकिन प्राइम मेंबरशिप की तारीख बढ़ाने के चलते इस ऑफर को 15 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया था। जियो की तरफ से पहले समर सरप्राइज ऑफर का एलान भी किया गया था। इस ऑफर में जियो के प्राइम यूजर्स को 303 रुपए का रीचार्ज करवाने पर हर दिन 1GB डेटा मिलने का ऑफर दिया गया था. लेकिन ट्राई की रोक के चलते जियो ने इस ऑफर को वापस ले लिया था।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की तारीफ हर तरफ से सुनने को मिल रही है। जियो ने अभी हाल ही में ‘धन धना धन’ ऑफर का एलान किया था। आपको बता दें कि 15 अप्रैल से जियो की अब तक मिलने वाली सभी फ्री सेवाएं बंद कर दी गयी है। जियो की ‘धन धना धन’ ऑफर में 309 रुपए और 509 रुपए के दो नए रीचार्ज का नया प्लान को शुरू किया गया था। रिलायंस जियो की तरफ से कहा गया…