1. हिन्दी समाचार
  2. Jio यूजर्स को एक बार फिर बड़ा झटका, बंद किए ये दो बेसिक रिचार्ज पैक

Jio यूजर्स को एक बार फिर बड़ा झटका, बंद किए ये दो बेसिक रिचार्ज पैक

By विपिन यादव 
Updated Date

Jio Users Once Again A Big Shock Close These Two Basic Recharge Packs

नई दिल्ली। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने एक बार फिर से यूजर्स को झटका दिया है। कंपनी ने चुपके से अपने Rs 19 और Rs 52 वाले सेशै रिचार्ज पैक्स को बंद कर दिया है। अगर 19 रुपये वाले पैक की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, 20 फ्री मैसेज और 150GB डेटा का लाभ मिलता था। वहीं 52 रुपये वाले रीचार्ज में हर 1.05 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉल और 70SMS का लाभ मिलता था।

पढ़ें :- हैवानियत: मंगेतर को बंधक बनाकर युवती से किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

हालांकि, ये भी बात सामने आ रही है कि Jio के ये सेशै पैक्स जनवरी 2020 से फिर से वापस आ सकते हैं। आपको बता दें कि TRAI ने IUC को समाप्त करने की समयसीमा 1 जनवरी 2020 तय की है। वहीं, Jio के अलावा अन्य टेलिकॉम कंपनियां इस समयसीमा को और भी बढ़ाना चाह रही हैं। TRAI फिलहाल IUC समाप्त की समयसीमा को बढ़ाने के लिए फिलहाल विचार-विमर्स कर रही है। पर उपलब्ध रहेगी।

Jio IUC Plan

जियो के 10 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 124 IUC मिनट्स नॉन-जियो यूजर्स के लिए हैं। साथ ही 1 जीबी डाटा भी मिलेगा। वहीं दूसरा प्लान 20 रुपये का है, जिसमें 249 IUC मिनट्स नॉन-जियो यूजर्स के लिए और इसमें 2 जीबी डाटा मिल रहा है। वहीं 50 रुपये वाले प्लान में 656 IUC मिनट्स नॉन-जियो यूजर्स के लिए है जिसमें 5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा 100 रुपये वाले प्लान में 1362 IUC मिनट्स नॉन-जियो यूजर्स के लिए और 10 जीबी डाटा मिलेगा।

पढ़ें :- यूपी में 17 मई से तीसरे चरण की वैक्सीनेशन ड्राइव होगी शुरू

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X