Jio यूज़र्स को झटका, प्रीपेड प्लान होंगे 40 प्रतिशत तक महंगे

Jio
Jio यूज़र्स को झटका, प्रीपेड प्लान होंगे 40 प्रतिशत तक महंगे

नई दिल्ली। वोडाफोन आइडिया और भारती एयरटेल के बाद अब रिलायंस जियो ने भी प्रीपेड प्लान की कीमतों में इजाफा करने की घोषणा कर दी है। जियो ने खुलासा किया है कि कंपनी अपने नए Jio All-In-One Prepaid Plans को लॉन्च करने की तैयारी में है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस जियो के ये नए प्रीपेड प्लान 40 फीसदी तक महंगे होंगे। नए Jio प्लान 6 दिसंबर से लागू कर दिए जाएंगे। रिलांयस जियो ने फिलहाल अपने नए प्रीपेड प्लान की घोषणा नहीं की है लेकिन वहीं दूसरी तरफ Vodafone Idea और Airtel ने अपने नए संशोधित प्रीपेड प्लान की जानकारी को साझा कर दिया है।

Jio Users Shocked Prepaid Plans Will Be Up To 40 Percent More Expensive :

Reliance Jio ने बयान जारी कर इस बात का दावा किया है कि जहां एक ओर नए ऑल-इन-वन प्रीपेड प्लान की कीमत 40 फीसदी अधिक होगी तो वहीं जियो यूज़र्स को 300 प्रतिशत तक ज्यादा फायदे मिलेंगे। याद करा दें कि Jio ने अक्टूबर महीन में 222 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये वाले ऑल-इन-वन प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया था।

रिलायंस जियो के इन प्लान में जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए ऑफ-नेट IUC (इंटरकनेक्ट यूसेज चार्ज) मिनट्स दिए जाते हैं। जियो ने हाल ही में 149 रुपये प्रीपेड प्लान को अपडेट किया था, अब यह प्लान अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए 300 मिनट्स के साथ आता है लेकिन इसकी वैधता को 28 दिन से कम कर 24 दिन कर दिया गया है। जियो ने अपने इस प्रीपेड प्लान को ऑल-इन-वन प्लान पोर्टफोलियो में शामिल कर लिया था।

नई दिल्ली। वोडाफोन आइडिया और भारती एयरटेल के बाद अब रिलायंस जियो ने भी प्रीपेड प्लान की कीमतों में इजाफा करने की घोषणा कर दी है। जियो ने खुलासा किया है कि कंपनी अपने नए Jio All-In-One Prepaid Plans को लॉन्च करने की तैयारी में है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस जियो के ये नए प्रीपेड प्लान 40 फीसदी तक महंगे होंगे। नए Jio प्लान 6 दिसंबर से लागू कर दिए जाएंगे। रिलांयस जियो ने फिलहाल अपने नए प्रीपेड प्लान की घोषणा नहीं की है लेकिन वहीं दूसरी तरफ Vodafone Idea और Airtel ने अपने नए संशोधित प्रीपेड प्लान की जानकारी को साझा कर दिया है। Reliance Jio ने बयान जारी कर इस बात का दावा किया है कि जहां एक ओर नए ऑल-इन-वन प्रीपेड प्लान की कीमत 40 फीसदी अधिक होगी तो वहीं जियो यूज़र्स को 300 प्रतिशत तक ज्यादा फायदे मिलेंगे। याद करा दें कि Jio ने अक्टूबर महीन में 222 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये वाले ऑल-इन-वन प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया था। रिलायंस जियो के इन प्लान में जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए ऑफ-नेट IUC (इंटरकनेक्ट यूसेज चार्ज) मिनट्स दिए जाते हैं। जियो ने हाल ही में 149 रुपये प्रीपेड प्लान को अपडेट किया था, अब यह प्लान अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए 300 मिनट्स के साथ आता है लेकिन इसकी वैधता को 28 दिन से कम कर 24 दिन कर दिया गया है। जियो ने अपने इस प्रीपेड प्लान को ऑल-इन-वन प्लान पोर्टफोलियो में शामिल कर लिया था।