Jio Phone पाने का दूसरा सुनहरा मौका, जानें कब शुरू होगी बुकिंग

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के 4जी फोन की बुकिंग दोबारा शुरू होने जा रही है। कंपनी जियो के 4जी फोन की दूसरे चरण की बुकिंग दिवाली के बाद शुरू कर सकती है। इस बार ग्राहकों के लिए रिलायंस जियो फिर सुनहरा मौका देने जा रही है। जिन लोगों ने पहले चरण में फोन बुक नहीं किया, उनके लिये ये शानदार मौका हो सकता है। कंपनी ने पहले चरण में करीब 60 लाख फोन डिलीवर कर दिये हैं।

Jio4gphone Pre Booking Resumes After Deewali :

जियोफोन बुकिंग का दूसरा चरण दीवाली के बाद शुरू होगा। यह अक्टूबर के आखिर में यह नवंबर के पहले हफ्ते में शुरू हो सकता है। बता दें कि जियो फोन की पहले चरण की बुकिंग 24 अगस्त को शुरू हुई थी।

बुकिंग से पहले इस फोन की चाहत रखने वालों को कुछ अहम बातों का ध्यान जरूर रखना होगा। फोन की प्री बुकिंग 500 रुपये से होगी। कंपनी ने इस फोन की कीमत जमानत राशि के रूप में 1500 रुपये रखी है। प्री-बुकिंग के समय 500 रुपये जमा करवाने होंगे जबकि बाकी 1000 रुपये फोन मिलने पर अदा करने होंगे।

फोन की बुकिंग के लिए आधार कार्ड और एक फोटो देना होगा। सिर्फ आधार नंबर से ही आप फोन बुक करा सकते हैं। एक आईडी पर 5 से 6 फोन बुक कराए जा सकते हैं। कंपनी इस फोन के माध्‍यम से देश के करीब 50 करोड़ फीचर फोन उपभोक्‍ताओं को लक्ष्य बना रही है।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के 4जी फोन की बुकिंग दोबारा शुरू होने जा रही है। कंपनी जियो के 4जी फोन की दूसरे चरण की बुकिंग दिवाली के बाद शुरू कर सकती है। इस बार ग्राहकों के लिए रिलायंस जियो फिर सुनहरा मौका देने जा रही है। जिन लोगों ने पहले चरण में फोन बुक नहीं किया, उनके लिये ये शानदार मौका हो सकता है। कंपनी ने पहले चरण में करीब 60 लाख फोन डिलीवर कर दिये हैं। जियोफोन बुकिंग का दूसरा चरण दीवाली के बाद शुरू होगा। यह अक्टूबर के आखिर में यह नवंबर के पहले हफ्ते में शुरू हो सकता है। बता दें कि जियो फोन की पहले चरण की बुकिंग 24 अगस्त को शुरू हुई थी। बुकिंग से पहले इस फोन की चाहत रखने वालों को कुछ अहम बातों का ध्यान जरूर रखना होगा। फोन की प्री बुकिंग 500 रुपये से होगी। कंपनी ने इस फोन की कीमत जमानत राशि के रूप में 1500 रुपये रखी है। प्री-बुकिंग के समय 500 रुपये जमा करवाने होंगे जबकि बाकी 1000 रुपये फोन मिलने पर अदा करने होंगे। फोन की बुकिंग के लिए आधार कार्ड और एक फोटो देना होगा। सिर्फ आधार नंबर से ही आप फोन बुक करा सकते हैं। एक आईडी पर 5 से 6 फोन बुक कराए जा सकते हैं। कंपनी इस फोन के माध्‍यम से देश के करीब 50 करोड़ फीचर फोन उपभोक्‍ताओं को लक्ष्य बना रही है।