Jio का एक और धमाका, 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया JioMart ऐप

Jio का एक और धमाका, 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया JioMart ऐप
Jio का एक और धमाका, 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया JioMart ऐप

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की ओर से ऑनलाइन ग्रोसरी प्लैटफॉर्म JioMart लॉंच किया गया है। अभी बीटा स्टेज में मौजूद JioMart ऐप गूगल प्ले स्टोर और iOS ऐप स्टोर पर आ गया है वहीं इस ऐप को तेजी से डाउनलोड किया जा रहा है। दरअसल, यह ऐप आते ही छा गया है और App Annie ने इस ऐप को टॉप चार्ट्स में रैंक किया है।

Jiomart App Is Now Available On Google Play Store :

बताया जा रहा है कि जियो का नया ऐप शॉपिंग कैटिगरी में ऐपल ऐप स्टोर में दूसरी और गूगल प्ले स्टोर में तीसरी पोजीशन पर आ गया है। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से अब तक 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। JioMart ऐप में यूजर्स को ओम्नी-प्लैटफॉर्म इंटरफेस दिया गया है, जिसकी मदद से यह बेहतर एक्सेसेबिलिटी कंज्यूमर्स को ऑफर करता है।

रिलायंस जियो की ओर से JioMart बीटा प्लैटफॉर्म देशभर के करीब 200 शहरों में लॉन्च किया गया है। मार्च के आखिर में लॉन्च किए गए इस प्लैटफॉर्म की मदद से टियर 2 और टियर 3 शहरों में रहने वाले यूजर्स भी ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। इसकी मदद से फलों से लेकर सब्जी और बाकी ग्रोसरी प्रोडक्ट्स की होम डिलीवरी का ऑप्शन मिल जाता है।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की ओर से ऑनलाइन ग्रोसरी प्लैटफॉर्म JioMart लॉंच किया गया है। अभी बीटा स्टेज में मौजूद JioMart ऐप गूगल प्ले स्टोर और iOS ऐप स्टोर पर आ गया है वहीं इस ऐप को तेजी से डाउनलोड किया जा रहा है। दरअसल, यह ऐप आते ही छा गया है और App Annie ने इस ऐप को टॉप चार्ट्स में रैंक किया है। बताया जा रहा है कि जियो का नया ऐप शॉपिंग कैटिगरी में ऐपल ऐप स्टोर में दूसरी और गूगल प्ले स्टोर में तीसरी पोजीशन पर आ गया है। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से अब तक 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। JioMart ऐप में यूजर्स को ओम्नी-प्लैटफॉर्म इंटरफेस दिया गया है, जिसकी मदद से यह बेहतर एक्सेसेबिलिटी कंज्यूमर्स को ऑफर करता है। रिलायंस जियो की ओर से JioMart बीटा प्लैटफॉर्म देशभर के करीब 200 शहरों में लॉन्च किया गया है। मार्च के आखिर में लॉन्च किए गए इस प्लैटफॉर्म की मदद से टियर 2 और टियर 3 शहरों में रहने वाले यूजर्स भी ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। इसकी मदद से फलों से लेकर सब्जी और बाकी ग्रोसरी प्रोडक्ट्स की होम डिलीवरी का ऑप्शन मिल जाता है।