1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Jio का तोहफा, वैलिडिटी खत्म होने के बाद भी अनलिमिटेड कॉल की सुविधा

Jio का तोहफा, वैलिडिटी खत्म होने के बाद भी अनलिमिटेड कॉल की सुविधा

Jios Gift Unlimited Call Facility Even After Validity Is Over

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम ऑपरेटर Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए हमेशा नए ऑफर्स लाता रहता है। जिसकी वजह से महज 4 साल में ही ये देश का सबसे बड़ा टेलिकॉम ऑपरेटर बन गया है। Jio प्रीपेड यूजर्स को कंपनी की तरफ से नया Grace Period Offer दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत यूजर्स प्लान एक्सपायर (वैलिडिटी खत्म) होने के बाद 24 घंटे तक फ्री कॉलिंग का लाभ ले सकेंगे। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस प्लान के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

पढ़ें :- ये भारतीय करते है दुनिया की बड़ी टेक्निकल कंपनियों पर राज, देख कर गर्व होगा

Only Tech ने इस नए Grace Period Offer को सबसे पहले स्पॉट किया है। उसके मुताबिक, एक यूजर के 98 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के बाद उसे 24 घंटे का ग्रेस प्लान मिला। इस प्लान में Jio यूजर्स किसी भी Jio नंबर पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। यूजर इस प्लान को My Jio ऐप में देख सकते हैं।

पिछले महीने कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक्सटेंडेड फ्री इनकमिंग कॉल ऑफर किया था। इस ऑफर में प्लान एक्सपायर होने के बाद भी यूजर्स को लॉकडाउन के दौरान फ्री इनकमिंग कॉल्स रिसीव होती रही है। हालांकि, अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स Airtel, Vodafone-Idea और BSNL ने भी अपने यूजर्स के लिए लॉकडाउन के दौरान फ्री इनकमिंग कॉल का ऑफर दिया है।

पिछले दिनों ही Jio ने नए वर्क फ्रॉम ऑफर पेश किए हैं, जिनमें यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसे लॉन्ग टर्म प्लान के तौर पर पेश किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। इस प्लान की कीमत 2,399 रुपये हैं।

इस प्लान में यूजर्स को Jio नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जा रही है। जबकि, अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को 12,000 मिनट्स ऑफर किए जा रहे हैं। इसके अलावा यूजर्स के लिए नए डाटा एड ऑन पैक्स भी पेश किए गए हैं।

पढ़ें :- गूगल की Gmail यूर्जस को चेतावनी, शर्तें और नियम ना मानने पर बन्द हो जाएंगी ये सुविधायें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...