1. हिन्दी समाचार
  2. JIO हंगामा ऑफर मुफ्त में मिल रहा JioPhone, उठाएं अनलिमिटेड डाटा व कॉलिंग का लाभ

JIO हंगामा ऑफर मुफ्त में मिल रहा JioPhone, उठाएं अनलिमिटेड डाटा व कॉलिंग का लाभ

Jios Offer Of Free Rage Jiophone Raise Unlimited Data And Calling Benefits

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Reliance Jio ( रिलायंस जियो ) ने बहुत ही कम समय में भारतीय मार्केट पर कब्जा किया है। यही वजह है कि आज की तारीख में ज्यादातर यूजर जियो नेटवर्क और 4G फीचर JioPhone का इस्तेमाल करते हैं। कंपनी ये सब हासिल करने में तभी कामयाब हुई जब उसने अपने यूजर्स को सस्ते डाटा प्लान और फ्री में 4G फीचर फोन खरीदने का मौका दिया। चलिए आज हम आपको कंपनी के एक ऐसे ही ऑफर के बारे में बताते हैं, जिसके तहत आप जियोफोन को मुफ्त में पा सकते हैं।

पढ़ें :- IPL 2020: आउट करने पर हार्दिक पांड्या से भिड़े क्रिस मौरिस, फिर जानिए क्या हुआ

मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत जियो फोन लेकर गिफ्टकार्ड ले सकते हैं। आप इस हंगामा ऑफर के तहत मात्र 501 रुपए देकर फीचरफोन खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आप तीन साल के बाद फोन को कंपनी को वापस करते हैं तो आपको ये पैसे भी वापस मिल जाएंगे और आपके लिए ये फोन पूरी तरह से मुफ्त होगा। आप गिफ्ट कार्ड 1,095 रुपए में लेकर JioPhone के साथ छह महीनों के लिए अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग बेनिफिट्स पा सकते हैं।

जियो फोन को खरीदते समय में आपको 1500 रुपये भुगतान करना होगा, लेकिन इस रकम को कंपनी वापस कर देगी। इसके लिए आपको अपना पुराना JIOPHONE एक्सचेंज ऑफर के तहत देना होगा, जिसके बाद 501 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके बाद 594 रुपये का कैशबैक तब मिलेगा, जब आप 6 महीने के लिए 99 रुपये का रीचार्ज कराएंगे। बता दें कि इसके बाद आपको 6 महीने तक फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेज और डाटा का लाभ मिलता रहेगा। वहीं 501 रुपये सिक्योरिटी के तौर पर जमा करना होगा, जिसे फोन वापस करने पर लौटा दिया जाएगा।

जियो फोन के अन्य प्लान की बात करें तो इसमें 49 रुपये और 153 रुपये का भी प्लान शामिल हैं। इन सभी प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। 49 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को हर दिन 50SMS के साथ 1GB डेटा मिलेगा। वहीं 153 रुपये वाले रीचार्ज प्लान में यूजर को अनलिमिटेड SMS के साथ 42GB डेटा मिलेगा। इन प्लान में फ्री वॉइस कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान का लाभ दोनों जियो फोन के यूजर्स उठा सकते हैं।

पढ़ें :- पाकिस्तान का सबसे बड़ा कुबूलनामा: मंत्री फवाद बोले-पुलवामा हमला इमरान सरकार की बड़ी कामयाबी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...