Jio का नया तोहफा, 3 महीने तक सभी को फ्री मिलेगी ये सेवा

Jio का नया तोहफा, 3 महीने तक सभी को फ्री मिलेगी ये सेवा
Jio का नया तोहफा, 3 महीने तक सभी को फ्री मिलेगी ये सेवा

मुंबई। jio अपने यूजर्स को एक और नया तोहफा देने को तैयार है। जिसके तहत रिलायंस जियो अपने सभी यूजर्स को एक प्रीमियम सर्विस तीन महीने के लिए बिलकुल फ्री में उपलब्ध कराएगा। क्योंकि ऐपल ऐप स्टोर में Saavn का नाम JioSaavn हो गया है। इस मर्जर के बाद से आइकन और नाम में बदलाव हो गया है। हालांकि बहुत हद तक डिजाइन और फीचर्स पहले जैसे ही हैं।

Jiosaavn Merger All Jio Users Get 90 Days Complimentary Saavn Pro Access :

जिसके बाद इस एप का नाम Saavn से JioSaavn हो जाएगा। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सभी जियो नेटवर्क यूजर्स को 90 दिनों के लिए मुफ्त में प्रीमियम Saavn प्रो सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। 90 दिनों के लिए फ्री Saavn Pro मेंबरशिप जियो के सभी प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स को दिया जाएगा।कंपनी का दावा है कि उनके पास 4.5 करोड़ ट्रैक्स की लाइब्रेरी है, इनमें से कुछ प्लेटफॉर्म पर एक्सक्लूसिव रूप से उपलब्ध है।

बता दें कि इस बदलाव को ऐपल ऐप स्टोर में पहले ही अमल में लाया जा चुका है।

मुंबई। jio अपने यूजर्स को एक और नया तोहफा देने को तैयार है। जिसके तहत रिलायंस जियो अपने सभी यूजर्स को एक प्रीमियम सर्विस तीन महीने के लिए बिलकुल फ्री में उपलब्ध कराएगा। क्योंकि ऐपल ऐप स्टोर में Saavn का नाम JioSaavn हो गया है। इस मर्जर के बाद से आइकन और नाम में बदलाव हो गया है। हालांकि बहुत हद तक डिजाइन और फीचर्स पहले जैसे ही हैं।जिसके बाद इस एप का नाम Saavn से JioSaavn हो जाएगा। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सभी जियो नेटवर्क यूजर्स को 90 दिनों के लिए मुफ्त में प्रीमियम Saavn प्रो सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। 90 दिनों के लिए फ्री Saavn Pro मेंबरशिप जियो के सभी प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स को दिया जाएगा।कंपनी का दावा है कि उनके पास 4.5 करोड़ ट्रैक्स की लाइब्रेरी है, इनमें से कुछ प्लेटफॉर्म पर एक्सक्लूसिव रूप से उपलब्ध है।बता दें कि इस बदलाव को ऐपल ऐप स्टोर में पहले ही अमल में लाया जा चुका है।