1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. तेजस्वी के नीतीश सरकार गिराने के दावों के बाद सियासी तापमान बढ़ा, दिल्ली में अमित शाह और जेपी नड्डा से मिलेंगे मांझी

तेजस्वी के नीतीश सरकार गिराने के दावों के बाद सियासी तापमान बढ़ा, दिल्ली में अमित शाह और जेपी नड्डा से मिलेंगे मांझी

बिहार की राजनीति में तेजी से नए राजनीतिक समीकरण बन और बिगड़ रहे हैं। राजद नेता तेजस्वी यादव दो-तीन महीनों में नीतीश सरकार को गिराने का दावा कर चुके हैं। इसके बाद वहां पर ​सियासी तापमान बढ़ गया। हालांकि, एनडीए के सहयोगी जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी ने इस दावे को पूरी तरह बेबुनियाद बताया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार की राजनीति में तेजी से नए राजनीतिक समीकरण बन और बिगड़ रहे हैं। राजद नेता तेजस्वी यादव दो-तीन महीनों में नीतीश सरकार को गिराने का दावा कर चुके हैं। इसके बाद वहां पर ​सियासी तापमान बढ़ गया। हालांकि, एनडीए के सहयोगी जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी ने इस दावे को पूरी तरह बेबुनियाद बताया।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर पर तीन परिवारों ने राज किया, लोकतंत्र सिर्फ अपने परिवारों में बना दिया: अमित शाह

वहीं, इस दौरान जीतन राम मांझी दिल्ली में तीन दिनों से डटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि आज वह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अपने पैर के इलाज के लिए दिल्ली आए हुए हैं।

वह करीब तीन दिन से यहां डटे हैं। सूत्रों का कहना है कि मांझी अपने पैर के साथ-साथ सियासी समस्याओं का इलाज भी दिल्ली में ढूंढ रहे हैं। यही वजह है कि वह अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात कर रहे हैं। जीतन राम मांझी के साथ उनके बेटे संतोष मांझी भी दिल्ली में हैं। वह भी भाजपा के दोनों दिग्गज नेताओं से मिलने जाएंगे।

 

पढ़ें :- Big News: बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा, कुछ दिन पहले अपनी ही पार्टी पर बोले थे हमला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...