1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Jitendra Birthday Special: आखिर क्यों हर वक्त सफ़ेद कपड़ों में नजर आते हैं जम्पिंग जैक जितेंद्र, वजह उड़ा देगी होश

Jitendra Birthday Special: आखिर क्यों हर वक्त सफ़ेद कपड़ों में नजर आते हैं जम्पिंग जैक जितेंद्र, वजह उड़ा देगी होश

बॉलीवुड में अपने डांस के चलते जम्पिंग जैक (jumping jack) के नाम से मशहूर होने वाले एक्टर जितेंद्र (Jitendra) आज अपना 80 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहें हैं, अपने अभिनय से जितेंद्र (Jitendra) ने सभी का दिल जीता हालाँकि आज वह काफी बूढ़े हो चुके हैं। जितेंद्र (Jitendra) उस दौर में अपने अंदाज और सफेद कपड़ों के लिए मशहूर रहे थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Jitendra Birthday Special: बॉलीवुड में अपने डांस के चलते जम्पिंग जैक (jumping jack) के नाम से मशहूर होने वाले एक्टर जितेंद्र (Jitendra) आज अपना 80 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहें हैं, अपने अभिनय से जितेंद्र (Jitendra) ने सभी का दिल जीता हालाँकि आज वह काफी बूढ़े हो चुके हैं। जितेंद्र (Jitendra) उस दौर में अपने अंदाज और सफेद कपड़ों के लिए मशहूर रहे थे।

पढ़ें :- Himanshi Khurana ने शेयर की Sizzling Look की तस्वीरें, आपने देखा क्या ?

आपको बता दें, आज भी अक्सर जितेंद्र (Jitendra) को सफ़ेद कपड़ों में देखा जाता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर क्यों जितेंद्र अक्सर सफ़ेद कपड़े पहनते हैं? दरअसल इस बात का खुलासा उन्होंने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के मंच पर किया था।

इस शो में शिरकत करने पर उनसे यही सवाल पूछा गया था और इस बारे में बात करते हुए जितेंद्र ने कहा था कि जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा तब कोई फैशन डिजाइनर नहीं था, तो एक्टर्स अपनी मर्जी ने कुछ भी पहन लेते थे।

इस दौरान जितेंद्र ने आगे बताया कि ‘उन्होंने सफेद कपड़े इसलिए पहनना शुरू किया था क्योंकि किसी ने उन्हें कहा था कि वह सफेद आउटफिट्स में स्लिम लगते हैं। रंगीन कपड़े आपको छोटा दिखाते हैं जबकि हल्के रंग के कपड़ों में आप लंबे दिखते हैं।’

पढ़ें :- मामा भांजे के इमोशन पर बनी फ़िल्म में एक बार फ़िर प्रियंका पंडित के साथ नजर आएंगे सत्येंद्र सिंह

इसके अलावा जितेंद्र ने यह भी कहा कि ‘क्योंकि वह हल्के रंग के कपड़े पहनना चाहते थे, तो उन्हें सफेद रंग सबसे ज्यादा पसंद आया और उन्होंने उसी रंग को पहनना शुरू कर दिया।’ आप सभी को बता दें कि जितेंद्र के व्हाइट आउटफिट्स के लोग फैंस हैं और इसके चलते वह हमेशा सफ़ेद कपड़े ही पहनते हैं।

आपको बता दें कि जितेंद्र लगभग 250 से अधिक फिल्मों में काम किया है जिनमें कई सुपरहिट रही हैं। केवल यही नहीं बल्कि वह निर्माता और निर्देशक के तौर पर भी काम कर चुके हैं।

पढ़ें :- मांग में सिन्दूर लाल जोड़े में शादी के बाद पहली बार सिद्धार्थ-कियारा दिल्ली में हुए स्पॉट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...