लखनऊ के जितेश सिंह देव को मिला मिस्टर इंडिया 2017 का खिताब, इन्हे करना चाहते हैं डेट

mr-india

Jitesh Singh Deo Become Peter England Mr India 2017

लखनऊ। लखनऊ के जितेश सिंह देव ने पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया 2017 का खिताब अपने नाम किया। वह अब मिस्टर वर्ल्ड 2020 में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने विजेता को यह पुरस्कार दिया।

खिताब जीतने के बाद देव ने मीडिया से कहा कि ‘मैंने कुछ भी सोचा नहीं था कि मैं यहां तक आऊँगा। विश्वास की ताकत आपको हमेशा प्रेरित करती है। जब मेरा नाम पुकारा गया तो मैं निशब्द हो गया। खिताब जीतने के साथ मेरी जिम्मेदारी बढ़ गयी है। (मिस्टर वर्ल्ड) प्रतियोगिता कठिन होने जा रही है। आज मैं इस पल का आनंद ले रहा हूं लेकिन कल से नयी यात्रा शुरू करने के साथ मुझे कड़ी मेहनत करनी है।’

जब जीतेश सिंह से पूछा गया कि अगर उन्हें किसी के साथ डेट पर जाने का मौका मिला तो वो किस खूबसूरत हसीना के साथ जाना पसंद करेंगे, जिसके जवाब में उन्होंने विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर का नाम लीया। जीतेश के बाद मिस्टर इंडिया 2017 के फर्स्ट रनर अप चंडीगढ़ के अभि खजूरिया बने, वहीं सेकेंड रनर अप का खिताब मुंबई के पवन राव ने अपने नाम किया। गोवा के प्रथमेश मौलिंगकर ‘मिस्टर इंडिया सुपर नेचुरल 2017’ के खिताब के लिए चुने गए।

प्रतियोगिता को जज करने के लिए बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और टेनिस प्लेयर महेश भूपति मौजूद रहे। कंगना रनौत ने विजेताओं को पुरस्कार दिए। मिस्टर इंडिया की प्रतियोगिता को निवेदिता साबू और पीटर इंग्लैंड द्वारा डायरेक्ट किया गया था। वहीं पिछले साल के मिस्टर इंडिया के विजेता रहे रोहित खंडेलवाल ने सभी कंटेस्टेंस को ट्रेनिंग दी थी।

लखनऊ। लखनऊ के जितेश सिंह देव ने पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया 2017 का खिताब अपने नाम किया। वह अब मिस्टर वर्ल्ड 2020 में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने विजेता को यह पुरस्कार दिया। खिताब जीतने के बाद देव ने मीडिया से कहा कि ‘मैंने कुछ भी सोचा नहीं था कि मैं यहां तक आऊँगा। विश्वास की ताकत आपको हमेशा प्रेरित करती है। जब मेरा नाम पुकारा गया तो मैं निशब्द हो गया। खिताब जीतने के साथ…