1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जितिन प्रसाद ने कपिल सिब्बल पर कसा तंज, पूछा-‘प्रसाद’ कैसा है?

जितिन प्रसाद ने कपिल सिब्बल पर कसा तंज, पूछा-‘प्रसाद’ कैसा है?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कबिल सिब्बल (Kaabil Sibal) ने आज समाजवादी पार्टी के समर्थन से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन किया है। इस दौरान उनके साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत अन्य सपा नेता मौजूद थे। इस दौरान कपिल सिब्बल ने कहा कि उन्होंने 16 मई को ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कबिल सिब्बल (Kaabil Sibal) ने आज समाजवादी पार्टी के समर्थन से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन किया है। इस दौरान उनके साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत अन्य सपा नेता मौजूद थे। इस दौरान कपिल सिब्बल ने कहा कि उन्होंने 16 मई को ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।

पढ़ें :- UP Election 2022: कांग्रेस की दरकती गई यूपी में सियासी जमीन, एक के बाद एक बड़े नेताओं ने छोड़ा साथ

इसको लेकर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने उन पर तंज कसा है। कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने कपिल सिब्बल (Kaabil Sibal)  के पुराने ट्वीट को लेकर तंज कसा है। कपिल सिब्बल (Kaabil Sibal) के पुराने ट्वीट को पर पलटवार करते हुए जितिन प्रसाद ने पूछा है कि ‘सिब्बल जी प्रसाद कैसा है?

पढ़ें :- यूपी: जितिन प्रसाद समेत नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्यों ने ली शपथ

दरअसल, जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) के भाजपा में शामिल होने पर कपिल सिब्बल ने उन पर निशाना साधा था। पिछले 10 जून को सिब्बल ने प्रसाद पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल हो गए। सवाल यह है कि क्या उन्हें भाजपा से ‘प्रसाद मिलेगा या सिर्फ उप्र चुनावों के लिए उनको शामिल किया गया है? इस तरह के सौदे में अगर विचारधारा मायने नहीं रखती, पाला बदलना आसान है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...