1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Jiye to Jiye kaise 2.0 song released: Dipika Kakar का हुआ एक्सीडेंट, हालत देख शोएब के नहीं रुके आंसू

Jiye to Jiye kaise 2.0 song released: Dipika Kakar का हुआ एक्सीडेंट, हालत देख शोएब के नहीं रुके आंसू

: टीवी की सबसे फेमस जोड़ी दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Dipika Kakar Ibrahim) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का नया वीडियो सॉन्ग 'जिए तो जिए कैसे 2.0' लॉन्च हो गया है। वही रिलीज के कुछ घंटों में सांग को 7 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Dipika Kakar-Shoaib’s new song released: टीवी की सबसे फेमस जोड़ी दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Dipika Kakar Ibrahim) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का नया वीडियो सॉन्ग ‘जिए तो जिए कैसे 2.0’ लॉन्च हो गया है। वही रिलीज के कुछ घंटों में सांग को 7 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

पढ़ें :- DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे

इस सैड रोमांटिक सांग को सुनने के बाद आपको भी जरूर अपने लव्डवन्स की याद आ जाएगी। सांग में शोएब और दीपिका की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। एक्सीडेंट के बाद हॉस्पिटल में एडमिट दीपिका की हालत देख शोएब के आंसू नहीं रुक रहे हैं। वे फ्लैशबैक में जाकर दीपिका संग गुजारे प्यार भरे लम्हों को याद कर रहे हैं।


वही फिर एक दिन जब शोएब दीपिका का प्रपोज करने वाले थे तभी दीपिका एक्सीडेंट का शिकार हो गईं। दीपिका का एक्सीडेंट हो गया. दीपिका-शोएब की इस कहानी की भी हैप्पी एंडिंग होती है। आखिरकार दीपिका को होश आ जाता है तथा दो प्यार करने वाले फिर से एक हो जाते हैं। हॉस्पिटल के बेड पर शोएब दीपिका से अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें अंगूठी पहनाते हैं। वही दीपिका एवं शोएब की केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद कर रहे है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...