पुलवामा में आतंकी हमला, पांच जवान शहीद, एक आतंकी ढ़ेर

pulwama
आतंकी हमला

Jk 1 Terrorist Gunned Down During Encounter At District Police Lines In Pulwama

श्रीनगर। शनिवार सुबह जम्मू कश्मीर के पुलवामा में पुलिस लाइन के एक मकान में छिपे आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानो पर हमला कर दिया। हमले में एक आतंकवादी मारा गया, जबकि सीआरपीएफ के दो जवान और जम्मू कश्मीर पुलिस के तीन जवान शहीद हो गए।

आधिकारिक बयान के मुताबिक, हमला तड़के 4 बजकर 15 मिनट पुलिस लाइन के आवास से हुआ था, उस वक़्त सीआरपीएफ के जवान ऑपरेशन के लिए निकाल रहे थे। बताया जा रहा है, आवास में 2 आतंकी छुपकर गोलाबारी कर रहे थे। जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक आतंकी फिदायीन से जुड़े हुए हो सकते हैं। सुरक्षाबलों ने पुलिस लाइन से सभी परिवारों को सुरक्षित निकाल लिया है, सुरक्षाबल अपनी कार्यवाही जारी रखे हुए हैं।

एक आधिकारिक बयान में बताया गया कि आतंकियों ने ज्यादा से ज्यादा नुकसान पहुंचाने के मक़सद से पुलिस लाइन को अपना निशाना बनाया है। दक्षिण कश्मीर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

श्रीनगर। शनिवार सुबह जम्मू कश्मीर के पुलवामा में पुलिस लाइन के एक मकान में छिपे आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानो पर हमला कर दिया। हमले में एक आतंकवादी मारा गया, जबकि सीआरपीएफ के दो जवान और जम्मू कश्मीर पुलिस के तीन जवान शहीद हो गए। आधिकारिक बयान के मुताबिक, हमला तड़के 4 बजकर 15 मिनट पुलिस लाइन के आवास से हुआ था, उस वक़्त सीआरपीएफ के जवान ऑपरेशन के लिए निकाल रहे थे। बताया जा रहा है, आवास में 2…