कुलगाम एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया
जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी। दरअसल, मुठभेड़ में भारतीय सैनिकों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। हालांकि इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। अधिकारियों के मुताबिक आतंकियों की पहचान की जा रही है। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद बरामद हुए हैं।

Jk 2 Terrorists Killed In An Encounter In Kulgam :

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के इस जिले के वानपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान चलाया गया।

अधिकारी ने कहा कि सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई।

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी। दरअसल, मुठभेड़ में भारतीय सैनिकों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। हालांकि इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। अधिकारियों के मुताबिक आतंकियों की पहचान की जा रही है। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद बरामद हुए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के इस जिले के वानपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान चलाया गया। अधिकारी ने कहा कि सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई।