1. हिन्दी समाचार
  2. J&K: डोडा में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, एक जवान शहीद, मुठभेड़ जारी

J&K: डोडा में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, एक जवान शहीद, मुठभेड़ जारी

Jk Security Forces Kill 2 Terrorists In Doda A Young Martyr Encounter Continues

By रवि तिवारी 
Updated Date

जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी (Terrorist) को मार गिराया है. इस वक्त मुठभेड़ (Encounter) चल रही है. खबर है कि सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Hujahideen) के कुछ और खतरनाक आंतकियों को घेर रखा है. दोनों तरफ से लगातार फायरिंग चल रही है. इस बीच फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया. मारे गए आतंकियों की पहचान मसूद और ताहिर के तौर पर की गई है.

पढ़ें :- अनोखी शादी: कपल ने न बुलाया पंडित न लिए फेरे, ऐसे की शादी की जान उड़ गए सबके होश

जारी है मुठभेड़

मुठभेड़ स्थल पर हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर हारून बानी का करीबी साथी अकूफ सुरक्षाबलों के घेरे में है. बता दें  कि सुरक्षाबलों ने कुछ दिन पहले हारून बानी को मुठभेड़ में मार गिराया था.  अकूफ उस समय बानी के साथ था और मुठभेड़ की जगह भाग निकला था. इसके अलावा हिजबुल मुजाहिदीन का  एक और आतंकी फारुख को भी सुरक्षाबलों ने घेर रखा है.

ऐसे मिली थी सूचना

डोडा पुलिस और सेना की टीम को एक खुफिया सूचना मिली थी की कुलगाम कश्मीर का रहने वाला हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी फारुख डोडा में आया हुआ है. इसी सूचना के आधार पर देर रात जम्मू कश्मीर पुलिस सेना की आरआर बटालियन और केंद्रीय रिजर्व पुलिस के जवानों ने डोडा के गुंदना इलाके को घेरा. तड़के आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जैसे ही आमना-सामना हुआ दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई.

पढ़ें :- Skin को बनाना चाहते हैं ग्लोइंग और शाइनी, तो डाइट में शामिल करें ये आहार

एक जवान शहीद

फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया. घायल होने के उन्हें बाकी साथियों की मदद से अस्पताल में शिफ्ट किया गया. लेकिन उनकी मौत हो गई. फिलहाल पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर रखा है और आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है.  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...