1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. J&K: दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर हर्शल गिब्स को BCCI सचिव जय शाह ने दी धमकी, मामले के केंद्र में है कश्मीर मुद्दा

J&K: दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर हर्शल गिब्स को BCCI सचिव जय शाह ने दी धमकी, मामले के केंद्र में है कश्मीर मुद्दा

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर हर्षल गिब्स ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जय शाह ने उन्हें इस बात की धमकी दी है कि यदि वे कश्मीर प्रीमियर लीग में खेलेंगे, तो उन्हें भारत में किसी भी प्रकार की क्रिकेट एक्टिविटी के लिए आने नहीं दिया जाएगा।

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

J&K: दक्षिण अफ्रीका(South Africa) के पूर्व क्रिकेटर हर्षल गिब्स(Former Hershal Gibs) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह(Jay Shah) पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जय शाह ने उन्हें इस बात की धमकी दी है कि यदि वे कश्मीर प्रीमियर लीग(KPL)में खेलेंगे, तो उन्हें भारत में किसी भी प्रकार की क्रिकेट एक्टिविटी(activity) के लिए आने नहीं दिया जाएगा।

पढ़ें :- इन दिग्गजों समेत हेड कोच रवि शास्त्री अपने पद से देंगे इस्तीफा, जानें क्या कप्तान भी इसी सूची में
Jai Ho India App Panchang

गिब्स ने आज सुबह एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा था कि, ‘पाकिस्तान के साथ अपने राजनीति एजेंडे(Political Agenda) को समीकरण में लाने और मुझे कश्मीर प्रीमियर लीग में खेलने से रोकने के लिए बीसीसीआई ऐसी चीजें कर रहा है, जिसकी बिल्कुल जरूरत नहीं है। साथ ही मुझे धमकी देते हुए कहना कि वे मुझे क्रिकेट से जुड़े किसी भी काम के लिए भारत में एंट्री नहीं करने देंगे, यह रवैया काफी गलत है।

पढ़ें :- BREAKNIG: BCCI ने बताया कब तक कप्तानी कर सकेंगे भारतीय कप्तान विराट कोहली

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...