J&K: महिला ने CRPF जवान पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

जम्मू। एक महिला ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक जवान पर मार्च के महीने में उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

Jk Women Accused Crpf Jawans Of Rape :

जम्मू एवं कश्मीर के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया, “पुंछ जिले की रहने वाली महिला ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई जिसमें कहा गया कि घात लगाए तीन सीआरपीएफ जवान उसे शिविर के अंदर ले गए जहां उनमें से एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।”

यह घटना 10 मार्च की है जब महिला अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी और रास्ता भटक गई थी।  शिकायत के अनुसार, जवान महिला को उसकी मदद करने के बहाने से शिविर में ले गए।

अधिकारी ने कहा, “शिविर के अंदर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।”

जम्मू। एक महिला ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक जवान पर मार्च के महीने में उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। जम्मू एवं कश्मीर के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया, "पुंछ जिले की रहने वाली महिला ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई जिसमें कहा गया कि घात लगाए तीन सीआरपीएफ जवान उसे शिविर के अंदर ले गए जहां उनमें से एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।" यह घटना 10 मार्च की है जब महिला अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी और रास्ता भटक गई थी।  शिकायत के अनुसार, जवान महिला को उसकी मदद करने के बहाने से शिविर में ले गए। अधिकारी ने कहा, "शिविर के अंदर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।"