1. हिन्दी समाचार
  2. छात्रों के समर्थन में दीपिका पहुंचीं JNU, कन्हैया कुमार ने लगाए आजादी के नारे

छात्रों के समर्थन में दीपिका पहुंचीं JNU, कन्हैया कुमार ने लगाए आजादी के नारे

By रवि तिवारी 
Updated Date

Jnu Deepika Reached In Support Of Students Kanhaiya Kumar Raised Freedom Slogans

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हुई हिंसा का मामला अब बढ़ता ही जा रहा है। जहां देशभर में लोग जेएनयू छात्रों के साथ हुई मारपीट का विरोध कर रहे हैं वहीं आज विश्वविद्यालय में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी छात्रों के समर्थन में पहुंची हैं।

पढ़ें :- मुख्यमंत्री के दफ्तर के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित, सीएम योगी ने खुद को किया आइसोलेट

बता दें कि जेएनयू में हुए हमले के खिलाफ कई बॉलिवुड सिलेब्स सड़कों पर उतरे थे। इसमें अनुराग कश्यप, अनुराग बसु, तापसी पन्नू, गौहर खान, विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज, रिचा चड्ढा, अली फजल, रीमा कागती, दीया मिर्जा और कई कलाकार शामिल हुए थे।

जेएनयू में लेफ्ट के छात्रों के प्रदर्शन में कन्हैया कुमार और दीपिका पादुकोण शामिल हुईं। इस प्रदर्शन में कन्हैया कुमार ने ‘जय भीम’ के नारे लगवाए। दीपिका भी वहीं मौजूद रहकर इन छात्रों का समर्थन कर रही थीं। दीपिया यहां काले कपड़ों में पहुंची थीं। वह 10 मिनट तक कैंपस में रहीं और फिर बिना कुछ बोले चली गईं।

घटना के बाद सोशल मीडिया पर भी कई बॉलिवुड सिलेब्स ने प्रतिक्रिया दी। इसमें आलिया भट्ट, कृति सैनन, रीतेश देशमुख, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, फिल्म हंसल मेहता जैसे कई सिलेब्स शामिल हैं।

पढ़ें :- ब्रैडपीट को भाया था भारत का ये प्राचीन शहर, पसंद आई थी साउथ से लेकर नार्थ तक की सभ्यता

वहीं इससे पहले दिल्ली पुलिस ने जेएनयू की छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष और 19 अन्य छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। यह एफआईआर चार जनवरी को इन छात्रों द्वारा सर्वर रूम में तोड़फोड़ करने और सिक्योरिटी गार्ड पर हमला करने के लिए दर्ज की गई है। इसकी शिकायत जेएनयू प्रशासन ने पांच जनवरी को पुलिस में की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...