1. हिन्दी समाचार
  2. VIDEO: पहाड़ी पर चढ़ रहा था JNU छात्र, तभी फिसला पैर और फिर ……

VIDEO: पहाड़ी पर चढ़ रहा था JNU छात्र, तभी फिसला पैर और फिर ……

Jnu Scholar Praveen Tiwari Dies After Falling From Parthasarthy Rocks

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) कैंपस में एक छात्र की पहाड़ी से गिर कर मौत हो गई. मध्य प्रदेश (Madhya PradesH) के जबलपुर का रहनेवाला प्रवीण तिवारी JNU में स्कॉलर था 30 साल के प्रवीण अपने दोस्त के साथ कैंपस के पास स्थित पार्थसारथी रॉक्स घूमने गए थे। घटना के वक्त का एक विडियो भी सामने आया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

छात्र जेएनयू में ICSSR में पढ़ाई कर रहा था और वह कैंप्स के ब्रह्मपुत्र होस्टल में रहता था। जब छात्र पहाड़ी पर चढ़ रहा था तो उसका एक दोस्त वीडियो बना रहा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्र करीब आधी पहाड़ी चढ़ चुका था। लेकिन जब वह और ऊपर जाने की कोशिश करने लगा था तो उसने जिस पत्थर को पकड़ा हुआ था वह टूट गया और इसके बाद उसका पैर फिसल गया। पैर फिसलने से वह पहाड़ी से नीचे गिर गया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई हैं।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

तिवारी के दोस्त ने सबसे पहले हॉस्टल को इसबारे में जानकारी दी थी। फिर उन्होंने पुलिस को बुलाया। तिवारी को पास के एक हॉस्पिटल में लेकर जाया गया था, जहां उन्हें पहले से मृत घोषित कर दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, तिवारी मध्यप्रदेश के जबलपुर के रहनेवाले थे। पिछले 6 सालों से वह दिल्ली में रहकर ही पढ़ रहे थे। पुलिस ने बताया कि तिवारी सोशल स्टडीज में पीएचडी कर रहे थे और जेएनयू के ब्रह्मपुत्र हॉस्टल में रहते थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...