1. हिन्दी समाचार
  2. शरजील की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें दिल्ली रवाना, गर्दन काटने पर एक करोड़ के इनाम का एलान

शरजील की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें दिल्ली रवाना, गर्दन काटने पर एक करोड़ के इनाम का एलान

Jnu Student Sharjeel Imam Aligarh Ssp Sent Police Teams Delh

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच सामने आये जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्र शरजील इमाम के वीडियो के बाद असम पुलिस ने राजद्रोह का केस दर्ज कर लिया है। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद अलीगढ़ पुलिस ने शरजील इमाम की गिरफ्तारी की कोशिशें तेज कर दी है। आपको बता दें कि विवादित वीडियो वायरल होने के बाद अलीगढ़ पुलिस शरजील इमाम की गिरफ्तारी में जुट गई है। अलीगढ़ पुलिस ने शरजील की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें दिल्ली रवाना कर दी हैं।

पढ़ें :- एयरपोर्ट पर महिलाओं के कपड़े उतारक ली गई तलाशी, इस देश ने जताई गंभीर चिंता

बताते चलें कि शरजील ने वीडियो में उत्तर-पूर्व भारत को शेष भारत से काटने की बात की है। यह वीडियो पिछले कुछ दिनों में तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है और इसके बाद ही असम पुलिस ने इमाम पर केस दर्ज किया है। अलीगढ़ एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि शरजील इमाम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमों को लगाया गया है। हम दिल्ली पुलिस और बिहार पुलिस के साथ कोर्डिनेशन कर रहे हैं। शरजील इमाम को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसएसपी आकाश कुलहरि ने कहा है कि शरजील फिलहाल अंडरग्राउंड हो गया है, लेकिन पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

अमित जानी ने किया एक करोड़ के इनाम का एलान-

वहीं, इस बीच हिंदूवादी नेता और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने जेएनयू के छात्र नेता शरजील इमाम का सिर काटने पर एक करोड़ रुपये के इनाम का ऐलान कर दिया है। अमित ने अपने फेसबुक पर लिखा, “गद्दार ए वतन क्यों अशफाक उल्ला खान और ब्रिगेडियर उस्मान की रूह को भी शर्मिंदा कर रहा है, जो भारत से असम को काटने की बात कर रहा है। मैं उसकी गर्दन काटने वाले को अपनी निजी कमाई से 1 करोड़ रुपया देने की घोषणा करता हूं, ये वो गद्दार हैं जिनकी वजह से देश में हिंदू-मुस्लिम के बीच नफरत की दीवार खड़ी है।”

पढ़ें :- भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा-मेरे काफिले पर चलाईं गईं गोलियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...