1. हिन्दी समाचार
  2. जेएनयू हिंसा: दिल्ली पुलिस ने की नकाबपोश युवती की पहचान, आइशी घोष से होगी पूछताछ

जेएनयू हिंसा: दिल्ली पुलिस ने की नकाबपोश युवती की पहचान, आइशी घोष से होगी पूछताछ

Jnu Violence Delhi Police Identifies Masked Girl Aashi Ghosh To Be Questioned

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। जेएनयू हिंसा में शामिल नकाबपोश युवती की शिनाख्त हो गयी है। वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर दिल्ली पुलिस ने युवती की पहचान की है। दिल्ली पुलिस का दावा है कि पांच जनवरी को वह जेएनयू के पेरियर हॉस्टल में घुसकर तोड़फोड़ की थी। युवती एक वीडियो में जेएनयू में हिंसा करती हुई दिखाई दी थी। दिल्ली पुलिस का कहना है कि युवती की पहचान कोमल शर्मा के रूप में हुई है।

पढ़ें :- 24 अक्टूबर का राशिफल: वृश्चिक राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानिए बाकी राशिफल का हाल

कोमल शर्मा दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा है, वो डीयू में सेंकेड इयर की छात्रा है। युवती की शिनाख्त के बाद दिल्ली पुलिस युवती की तलाश में जुटी है। उधर जेनएयू हिंसा की जांच कर रही एसआईटी की जांच में खुलासा हुआ है कि दो प्रोफेसर की पिटाई वीडियो बनाने पर की गयी थी। पिटाई के बाद दोनों प्रोफेसर इस कदर डरे हुए हैं कि कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। एसआईटी की पूछताछ में इन प्रोफेसरों ने केवल इतना माना है कि ये लोग कैंपस से बाहर के थे।

इससे आगे वे कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं। वहीं, जेएनयू हिंसा में दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो दिखाकर छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष और पदाधिकारियों की भूमिका पर भी संदेह जताया था। बताया जा रहा है कि आज दिल्ली पुलिस आइशी घोष समेत अन्य लोगों से पूछताछ कर सकती है। दिल्ली पुलिस ने नोटिस देकर आइशी को पूछताछ के लिए उपलब्ध रहने के लिए कहा है।

पुलिस ने यह भी कहा कि अगर वे हॉस्टल में उपलब्ध होंगी तो महिला पुलिस अफसर उनसे वहां पूछताछ कर सकती है। दूसरी तरफ, एसआईटी ने कैंपस हिंसा में शामिल सात अन्य लोगों की पहचान की है। सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो और चैटिंग के स्क्रीन शॉट्स के जरिये इनकी पहचान की गई है।

पढ़ें :- आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान को बड़ा झटका, FATF ने ग्रे लिस्ट में रखा बरकरार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...