1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. JNU Violence: वामपंथी और ABVP छात्रों के बीच हिंसक झड़प, 12 घायल

JNU Violence: वामपंथी और ABVP छात्रों के बीच हिंसक झड़प, 12 घायल

एक बार फिर जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में AISA और SFI वामपंथी छात्र संगठनों (leftist student organizations) और ABVP के सदस्यों के बीच हिंसक झड़प हुई। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (All India Student Council) के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि वामपंथी छात्रों ने उनपर हमला किया। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: एक बार फिर जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में AISA और SFI वामपंथी छात्र संगठनों (leftist student organizations) और ABVP के सदस्यों के बीच हिंसक झड़प हुई। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (All India Student Council) के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि वामपंथी छात्रों ने उनपर हमला किया।

पढ़ें :- Corona new variants: कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर UP सरकार अलर्ट, इन जिलों में विशेष नजर रखने के निर्देश

आपको बता दें, जिसमें ABVP के कई सदस्य घायल हुए। दूसरी तरफ JNU छात्र संघ की अध्यक्ष और स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (Students Federation of India) की नेता आइशी घोष ने ABVP पर लेफ्ट के छात्रों पर हमले का आरोप लगाया है।

दोनों पक्ष एक-दूसरे पर हमला करने और हिंसा फैलाने का आरोप लगा रहे हैं। ABVP की तरफ से जारी किए गए बयान के मुताबिक, घायल हुए सदस्यों में महिला छात्र और दिव्यांग भी शामिल हैं, जिनका एम्स में इलाज कराया जा रहा है।

वहीं, आइशी घोष ने ट्विटर पर कुछ घायल छात्रों की फोटो पोस्ट करके लिखा कि एबीवीपी के गुंडों ने आज फिर जेएनयू में हिंसा फैलाई। क्या यूनिवर्सिटी प्रशासन अब भी चुप रहेगा? क्या इन गुंडों पर कोई कार्रवाई नहीं होगी?

पढ़ें :- सीएम योगी ने सीर गोवर्धन स्थित संत रविदास मंदिर क्षेत्र के पर्यटन विकास कार्याें का किया निरीक्षण

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...