जो चुनाव निशान नहीं बचा सके, वो पार्टी या मोर्चा क्या बनाएंगे: रामगोपाल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने शिवपाल यादव पर जबर्दस्त हमला बोला है। शिवपाल यादव द्वारा नई पार्टी बनाए जाने की घोषणा किए जाने पर प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे रामगोपाल यादव ने तंज भरे अंदाज में कहा कि शिवपाल यादव हवा में हैं। जो लोग चुनाव निशान नहीं बचा सके वे कोई नई पार्टी या मोर्चा क्या बनाएंगे।




रामगोपाल यादव ने कहा कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा नाम से पार्टी बना लेने से समाजवादियों पर कोई असर नहीं होगा। समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता अखिलेश यादव को अपने नेता के रूप में स्वीकार कर चुका है। मुलायम सिंह यादव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि नेता जी का सम्मान समाजवादी पार्टी का हर कार्यकर्ता और उनके परिवार का हर सदस्य करता है।




इसके साथ ही यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा​ कि योगी एक अनुभवहीन मुख्यमंत्री हैं। उनसे उत्तर प्रदेश जैसा राज्य नहीं संभलेगा। उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद से अब तक यूपी में अपराध 30 से 300 प्रतिशत तक बढ़ गया है।

इसके आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि बाबा जी की अनुभवहीनता का लाभ अधिकारी उठा रहे हैं। अति उत्साहित जो मन आए फैसला ले रहे हैं। बाबा जी के पास तो प्रशासनिक अनुभव है नहीं। अगर यूपी की कानून व्यवस्था जल्द नहीं सुधरी तो समाजवादी लोग सड़कों पर उतरेंगे और जेल भरने का काम करेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी ने अमेरिका में तय किए 2019 के चुनावी मुद्दे }