1. हिन्दी समाचार
  2. फ्लिपकार्ट ने पेश किया तोहफा, जल्द होगी 5० हजार भर्तियां

फ्लिपकार्ट ने पेश किया तोहफा, जल्द होगी 5० हजार भर्तियां

Jobs In Flipkart

By आस्था सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को खुशियों की सौगात पेश करते हुए कहा कि त्योहारी मौसम और बिग बिलियन डे सेल्स से पहले उसने अपनी सप्लाई चेन, लॉजिस्टिक्स अंगों और कस्टमर सपोर्ट विभाग में लगभग 5०,००० नई नौकरियां और निकाली हैं।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

दरअसल, फ्लिपकार्ट ने अपने वार्षिक त्यौहारी सीजन सेल्स में कहा कि उसे उम्मीद है कि सेलर नेटवर्क के माध्यम से इनडायरेक्ट जॉब्स की संख्या 3० प्रतिशत बढ़ सकती है, जो पिछले साल बढ़कर 6.5 लाख तक पहुंच गई थी। वार्षिक छह-दिवसीय कार्यक्रम 29 सितंबर को शुरू हो रहा है।

फ्लिपकार्ट कंपनी के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा, ‘बिग बिलियन डेज की कल्पना बहुप्रतीक्षित फेस्टिव सीजन से पहले हमारे उपभोक्ताओं को ग्रेट सिलेक्शन और अनुकूल शॉपिंग एक्सपीरिएंस देना है।’ डायरेक्टली इम्प्लॉयड कमीर् फ्लिपकार्ट विशमास्टर्स से लेकर वेयरहाउसेस, मदर हब्स और डिलीवसी हब्स में कर्मियों के रूप में पूरी सप्लाई चेन में फैले हैं।

फ्लिपकार्ट ने कहा कि उन्हें नाजुक वस्तुओं को पकड़ने, पीओएस मशीनों, स्कैनरों, विभिन्न मोबाइल एप्स और ईआरपीज (एंटरप्राइज रिसोर्स प्लानिंग) समेत सप्लाई चेन के विभिन्न पहलुओं में प्रशिक्षित किया गया है।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...