रील लाइफ के बाद अब रियल लाइफ में गाइड की भूमिका निभाएंगे शाहरुख खान

Jodhpur Tourist Guide Association Had Honored Shah Rukh Khan

नई दिल्ली। शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख खान आपको गाइड की भूमिका में नजर आएंगे। लेकिन रील लाइफ में गाइड बनने के बाद शाहरुख अब रियल लाइफ में भी गाइड बन चुके है।

हाल हीं में शाहरुख जोधपुर गाइड एशोसिएशन के अनुरोध पर जोधपुर पहुंचे जहां उन्हें पर्यटक गाइड असोशिएशन की मान सदस्यता से सम्मानित किया गया। जिसकी तसवीर शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट की।

शाहरुख ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ मैं गाइड बन गया। हैरी को अपनी फैमिली का हिस्सा बनाने के लिए जोधपुर टूरिज्म गाइड असोसिएशन का शुक्रिया।’ इसके साथ ही शाहरुख ने जोधपुर में राजस्थानी पगड़ी के साथ ली गई फोटो को भी ट्विटर अकाउंट में शेयर किया। शाहरुख जोधपुर से इतना प्रभावित हुए की उन्होने अपनी फैमली का साथ वहां  आने का वादा भी किया।

शाहरुख इस वक्त अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की प्रोमोसन में व्यस्त है। हाल हीं में फिल्म का नया गाना भी रिलीज किया गया है।

नई दिल्ली। शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख खान आपको गाइड की भूमिका में नजर आएंगे। लेकिन रील लाइफ में गाइड बनने के बाद शाहरुख अब रियल लाइफ में भी गाइड बन चुके है। हाल हीं में शाहरुख जोधपुर गाइड एशोसिएशन के अनुरोध पर जोधपुर पहुंचे जहां उन्हें पर्यटक गाइड असोशिएशन की मान सदस्यता से सम्मानित किया गया। जिसकी तसवीर शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट की। शाहरुख ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ मैं…