1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jodhpur violence: सीएम गहलोत का सख्त निर्देश, कहा-दोषी किसी भी जाति-धर्म का हो उस पर हो सख्त कार्रवाई

Jodhpur violence: सीएम गहलोत का सख्त निर्देश, कहा-दोषी किसी भी जाति-धर्म का हो उस पर हो सख्त कार्रवाई

राजस्थान के जोधपुर में भड़की हिंसा को काबू करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। पुलिस प्रशासन इस हिंसा के बाद बेहद ही सख्त हो गयी है। साथ्ज्ञ ही शहर के दस थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है और आज रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवा भी बंद है। हालांकि, कर्फ्यू के बाद भी इसका असर नहीं देखने को मिल रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jodhpur violence: राजस्थान के जोधपुर में भड़की हिंसा को काबू करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। पुलिस प्रशासन इस हिंसा के बाद बेहद ही सख्त हो गयी है। साथ्ज्ञ ही शहर के दस थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है और आज रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवा भी बंद है। हालांकि, कर्फ्यू के बाद भी इसका असर नहीं देखने को मिल रहा है।

पढ़ें :- Kanhaiyalal Murder Case: कन्हैयालाल के घर पहुंचे सीएम अशोक गहलोत, पीड़ित परिवार को दिया मदद का भरोसा

वहीं, संवेदनशील क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है और लोगों से शांति बनाए जाने की अपील की जा रही है। सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने पुलिस के आला अधिकारियों के साथ बैठक की है। इस दौरान उन्होंने सांप्रदायिक सौहार्द और शांति भंग करने वालों की पहचान कर कड़ी करवाई करने के निर्देश दिए।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने गृह राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह, जोधपुर प्रभारी मंत्री सुभाष गर्ग, अतरिक्त गृह सचिव अभय कुमार, अतरिक्त पुलिस महानिदेशक हवा सिंह घुमरिया को बैठक के बाद हेलीकाॅप्टर से जोधपुर जाने के भी निर्देश दिए। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अपराधी किसी भी धर्म, जाति या समुदाय को हो उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

 

पढ़ें :- Viral Video : गहलोत ने शाह को दी खुली चुनौती, अगर दम है तो राजस्थान दंगों पर बनाएं एक कमेटी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...