1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. चोट से उबर चुके हैं जोफ्रा आर्चर, IPL के बचे हुए मैच में हो सकती है वापसी

चोट से उबर चुके हैं जोफ्रा आर्चर, IPL के बचे हुए मैच में हो सकती है वापसी

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोट से उबर चुके हैं। आर्चर जल्द ही क्रिकेट के मैदान में दिख सकते हैं। इसके साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी हो सकती है। दरअसल, आर्चर चोट से उबर कर शानदार वापसी करते हुए ससेक्स की तरफ से केंट के खिलाफ काउंटी चैंपियनशिप मैच में गुरुवार को वापसी की और 13 ओवरों में 29 रन देकर दो विकेट लिए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jofra Archer Who Has Recovered From Injury May Return In The Remaining Matches Of Ipl

नई दिल्ली। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोट से उबर चुके हैं। आर्चर जल्द ही क्रिकेट के मैदान में दिख सकते हैं। इसके साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी हो सकती है। दरअसल, आर्चर चोट से उबर कर शानदार वापसी करते हुए ससेक्स की तरफ से केंट के खिलाफ काउंटी चैंपियनशिप मैच में गुरुवार को वापसी की और 13 ओवरों में 29 रन देकर दो विकेट लिए।

पढ़ें :- बहुचर्चित लीग से डेविड वार्नर ने नाम लिया वापस, खेलते नहीं आयेंगे नजर

उन्होंने ससेक्स क्रिकेट यूट्यूब चैनल से कहा कि, अगर मैं भारत जाता (चोट से उबरने के बाद) तो भी शायद जल्दी घर वापस आ जाता। साथ ही कहा कहा कि अगर इस साल आईपीएल के बचे हुए मैच खेले गए तो मैं फिर से वापस आ सकूंगा।

उन्होंने कहा, ‘भारत नहीं जाने का फैसला मुश्किल था। यह कुछ ऐसा था जिसका अनुमान लगाना मुश्किल था। मैं वहां जाता तो भी पता नहीं था कि कितने मैच खेलता।’ आईपीएल बायो बबल(जैव सुरक्षित) में कोरोना वायरस मामलों के बढ़ने के बाद इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

 

पढ़ें :- IPL 2021 : बचे हुए मुकाबले 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच होंगे, बीसीसीआई ने की पुष्टि

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X