जॉन और अक्षय की फिल्म टकराने पर लोगों को मिला कुछ ऐसा जवाब, देखें वीडियो

akshay and john
जॉन और अक्षय की फिल्म टकराने पर लोगों को मिला कुछ ऐसा जवाब, देखें वीडियो

मुंबई। स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर इस बार बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में एक साथ टकराने वाली है। इस बार बॉक्‍स ऑफिस पर एकतरफ जॉन अब्राहम की फिल्‍म ‘बाटला हाउस’ है तो दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ नज़र आएगी। फिल्म ‘मिशन मंगल’ का अक्षय कुमार जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। दोनों फिल्में एक साथ क्लैश होने की वजह से लोगों ये समझ रहें थे कि इस बार जॉन और अक्षय के बीच काफी मनमुटाव देखने को मिलेगा। मगर सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की एक वीडियो वायरल हुआ जिसे देखने के बाद लोगों को उनका जवाब मिल गया होगा।

John And Akshays Film Colliding People Got Some Such Answer Watch The Video :

बता दें कि वायरल हुए इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों कि दोस्ती देखते बन रही हैं। वीडियो को देखकर लग रहा है कि दोनों की फिल्में क्लैश होने को लेकर इनकी दोस्ती पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। वीडियो में दोनों सेम ब्लैक टीशर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म की स्टोरी जहां बाटला हाउस 2008 में हुए एनकाउंटर पर बेस्‍ड है, वहीं मिशन मंगल पहले मार्स मिशन के लॉन्‍च की कहानी है। दोनों एक्टर से जब भी अपनी फिल्म से जुड़े सवालों को लेकर सवाल पूछा गया तो दोनों ने बड़े ही शानदार तरीके जवाब देते आएं हैं।

इससे पहले जब एक इंटरव्यू में जॉन अब्राहम से अक्षय की फिल्म से टकराने पर सवाल किया तो जॉन ने कहा, ‘आगे अब मैं दिवाली, ईद और क्रिसमस पर दूसरी फिल्मों को भी टक्कर दूंगा। मैं चाहता हूं कि हर किसी अब मैं सहज महसूस करवाऊं। हम सभी को एक दूसरे से सहज रहना चाहिए। ये बेहद ही छोटी इंडस्ट्री है। हमे एक साथ आगे बढ़ना है तो हमें कम्फ़र्ट रहना पड़ेगा।

मुंबई। स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर इस बार बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में एक साथ टकराने वाली है। इस बार बॉक्‍स ऑफिस पर एकतरफ जॉन अब्राहम की फिल्‍म 'बाटला हाउस' है तो दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' नज़र आएगी। फिल्म 'मिशन मंगल' का अक्षय कुमार जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। दोनों फिल्में एक साथ क्लैश होने की वजह से लोगों ये समझ रहें थे कि इस बार जॉन और अक्षय के बीच काफी मनमुटाव देखने को मिलेगा। मगर सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की एक वीडियो वायरल हुआ जिसे देखने के बाद लोगों को उनका जवाब मिल गया होगा। बता दें कि वायरल हुए इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों कि दोस्ती देखते बन रही हैं। वीडियो को देखकर लग रहा है कि दोनों की फिल्में क्लैश होने को लेकर इनकी दोस्ती पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। वीडियो में दोनों सेम ब्लैक टीशर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। https://www.instagram.com/p/B08DxMOHyNN/ बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म की स्टोरी जहां बाटला हाउस 2008 में हुए एनकाउंटर पर बेस्‍ड है, वहीं मिशन मंगल पहले मार्स मिशन के लॉन्‍च की कहानी है। दोनों एक्टर से जब भी अपनी फिल्म से जुड़े सवालों को लेकर सवाल पूछा गया तो दोनों ने बड़े ही शानदार तरीके जवाब देते आएं हैं। https://www.instagram.com/p/B07_ekfncWm/ इससे पहले जब एक इंटरव्यू में जॉन अब्राहम से अक्षय की फिल्म से टकराने पर सवाल किया तो जॉन ने कहा, ‘आगे अब मैं दिवाली, ईद और क्रिसमस पर दूसरी फिल्मों को भी टक्कर दूंगा। मैं चाहता हूं कि हर किसी अब मैं सहज महसूस करवाऊं। हम सभी को एक दूसरे से सहज रहना चाहिए। ये बेहद ही छोटी इंडस्ट्री है। हमे एक साथ आगे बढ़ना है तो हमें कम्फ़र्ट रहना पड़ेगा।