1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गुजरात ​विधानसभा चुनाव से पहले राज्य एटीएस और जीएसटी का संयुक्त ऑपरेशन, दर्जनों ​जगहों पर हुई छापेमारी

गुजरात ​विधानसभा चुनाव से पहले राज्य एटीएस और जीएसटी का संयुक्त ऑपरेशन, दर्जनों ​जगहों पर हुई छापेमारी

जरात विधानसभा चुनाव 2022 (gujarat assembly election 2022) से पहले वहां पर एटीएस और जीएसटी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। इस संयुक्त अभियान में शनिवार को सूरत, अहमदाबाद, जामनगर, भरूच और भावनगर जैसे जिलों में 150 स्थानों पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि ये छापेमारी ज्वॉइंट ऑपरेशन में टैक्स चोरी और अंतरराष्ट्रीय मार्गों से पैसे के लेन-देन की जांच की जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 (gujarat assembly election 2022) से पहले वहां पर एटीएस और जीएसटी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। इस संयुक्त अभियान में शनिवार को सूरत, अहमदाबाद, जामनगर, भरूच और भावनगर जैसे जिलों में 150 स्थानों पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि ये छापेमारी ज्वॉइंट ऑपरेशन में टैक्स चोरी और अंतरराष्ट्रीय मार्गों से पैसे के लेन-देन की जांच की जा रही है।

पढ़ें :- IND vs AUS Test, Ravichandran Ashwin : रविचंद्रन अश्विन ने रच दिया इतिहास,   दिग्गजों को पछाड़ा

सूत्रों की माने तो गुजरात चुनाव से पहले इस कार्रवाई से प्रदेश का सियासी पारा और बढ़ना तय है। दरअसल, सुरक्षा एजेंसियासें ने विधानसभा चुनावों के दौरान रिकॉर्ड राशि की बरामदगी करते हुए गुजरात में 71 करोड़ 88 लाख रुपये की बरामदगी की है। वहीं, अब चुनाव को देखते हुए अभियान चलाया जा रहा है।

बता दें कि, गुजरात में दो चरणों में विधानसभा का चुनाव होना है। पहले चरण का चुनाव एक दिसंबर और दसूरे चरण का चुनाव 5 दिसंबर को होगा। पहले चरण में 89 सीटों पर मतदान होगा, जबकि दूसरे चरण में 93 सीटों पर मतदान होगा। गुजरात में आमतौर पर सत्तारूढ़ भाजपा और उसकी प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस पार्टी के बीच आमना-सामना होता रहा है, लेकिन आगामी चुनावों में आम आदमी पार्टी (आप) चुनावी मैदान में एंट्री से मुकाबला त्रिकोणीय होने के आसार हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...